Delhi Metro

Delhi Metro: चलती ट्रेन में ऐसा काम कर रही थी युवती, वीडियो वायरल, देखें खौफनाक वीडियो

Featured ट्रेंडिंग देश-विदेश

 

Delhi Metro: नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ हैं. ​दरसअल दिल्ली मेट्रो का आए दिन वीडियो वायरल होते रहता है। कभी कोई मेट्रो में इतने छोटे कपड़े पहनकर आता है, तो कभी युवक-युवती ट्रेन में ही रोमांस करने लगते हैं। इसी कड़ी में दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग पूछ रहे हैं कि मैडम घर पर टाइम नहीं मिलता क्या?

 

READ MORE: train canceled: इस रूट पर कई ट्रेनें रद्द, समय में भी किया बदलाव, जानिए वजह…
Delhi Metro: प्रशांत कुमार नाम के शख्स ने पोस्ट किया

 

Delhi Metro: वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवती मोबाइल चार्जर के पाइंट पर स्ट्रेटनर लगाकर आपने बाल स्ट्रेट कर रही है। ये वायरल वीडियो दिल्ली मेट्रो का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद मजेदार कमेंट भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि देख रहे हो बिनोद भारत कितना आगे आ गया है। इस वीडियो को प्रशांत कुमार नाम के शख्स ने पोस्ट किया है।

Delhi Metro: मेट्रो का एक और वीडियो सामने आया था

Delhi Metro: बता दें कि इससे पहले दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें एक युवती बहुत ही छोटे कपड़े पहनकर यात्रा कर रही थी, जिसके बाद लोगों ने उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर डाली थी। वहीं, हाल ही में एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें युवक-युवती खुलेआम रोमांस करते नजर आ रहे थे।

 

 

 

READ MORE: Death due to heat web: भीषण गर्मी से 3 दिनों में 98 लोगों की मौत, जानलेवा हुआ लू, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में स्कूलों में छुट्टी