Dhanteras Loot Offer

Dhanteras Loot Offer: सिर्फ 6000 की कीमत देकर घर ले जाईए Yamaha का यह धाकड़ स्कूटर, बिना पेट्रोल चलेगी!

Featured ट्रेंडिंग देश-विदेश

 

Dhanteras Loot Offer: इन दिनों मार्केट में बाइक के साथ साथ स्कूटर को लेकर भी लोगो में क्रेज देखने को मिला है। इस वजह से पिछले कुछ दिनों में मार्केट के अंदर एक से बढ़कर एक दमदार स्कूटर की लॉन्चिंग हुई है। दीपावली का त्योहार बहुत ही नजदीक आ चुका है। ऐसे में धनतेरस पर लोग ज्यादा से ज्यादा स्कूटर खरीदेंगे।

Dhanteras Loot Offer: अगर आप लोग भी इस धनतेरस पर स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी की बात है। क्योंकि yamaha कंपनी आपके लिए धनतेरस ऑफर (Dhanteras Offer) लेकर आई है। यह उन लोगो के लिए बहुत कारगर साबित होने वाला है जो स्कूटर खरीदना चाहते है लेकिन पैसे नहीं है।

 

Dhanteras Loot Offer: आज हम yamaha कंपनी के जिस स्कूटर की बात कर रहे है उसका नाम Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid है। यह स्कूटर 125cc इंजन के साथ आता है। इसे 2021 में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था और यह भारत का पहला Hybrid स्कूटर है।

Dhanteras Loot Offer: यह स्कूटर भारतीय बाजारों में बिकने वाला टॉप लेवल का स्कूटर है जिसमें आपको शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। अगर इसके फीचर्स की बात की जाये तो इसमें आपको LED हेडलैंप, फ्रंट डिस्क ब्रेक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, Y-connect कनेक्टिविटी, USB चार्जिंग पोर्ट शामिल है।

Dhanteras Loot Offer: Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid पावर

Dhanteras Loot Offer: इस स्कूटर में आपको 125cc का एयर कूल्ड फ्यूल इजेक्टेड इंजन (Air Cooled Ijected engine) मिल जाता है जो 10.5Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसके फ्यूल टैंक की कैपेसिटी 5.2 लीटर की है और रही बात इसकी माइलेज की तो 68 kmpl का शानदार माइलेज मिल जाता है। इस स्कूटर की कीमत 79,600 रूपये एक्स शोरूम है, लेकिन धनतेरस ऑफर (Dhanteras Offer) में आप फाइनेंस के माध्यम से इस स्कूटर को अपने घर ले जा सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ 5,999 का डाउनपेमेंट करना होगा। बाकि का पैसा आप आसान किस्तों के माध्यम से पे कर सकते हैं।