Dulha-dulhan: पति निकला नामर्द!…शादी के बाद भी…दुल्हन चली गई मायके, दुल्हन अपने बहन को बताई आपबीति…

ट्रेंडिंग देश-विदेश

 

Dulha-dulhan
Dulha-dulhan

 

Dulha-dulhan: गंगापार। एक अनोखा मामला सामने आया है। शादी के बाद भी पति ने संबंध नहीं बनाए तो दुल्हन मायके चली गई। जब दुल्हे को पंचायत बुलाया गया तो दूल्हा फरार हो गया। पूरा मामला यूपी के प्रयागराज जिले के गंगापार का है।

 

Dulha-dulhan: रिश्ता ही खत्म करवा दिया गया

 

Dulha-dulhan: शादी के एक महीने बाद ही दुल्हन अपने मायके चली गई। दुल्हन ने जब दुल्हन की हरकतों के बारे में परिवार वालों को बताया तो वह भी हैरान रह गए। दोनों पक्षों के बीच पंचायत हुई और फिर रिश्ता ही खत्म करवा दिया गया।

Dulha-dulhan: दरअसल शादी के एक माह तक शरीरिक संबंध न बना पाने से चिंतित दुल्हन ने दूल्हा से संबंध तोड़ कर मायके आ गई और परिजनों को आपबीती बताई। जहां लोकलाज से सब चुप रहे।

 

Dulha-dulhan: फैसले को मानते हुए रिश्ता खत्म कर लिया

Dulha-dulhan: अगुआ के घर दोनों पक्षों के बीच हो रही पंचायत के दौरान दूल्हा चुपके से खिसक लिया। बाद में दोनों पक्षों ने बिरादरी की पंचायत के फैसले को मानते हुए रिश्ता खत्म कर लिया।

 

Dulha-dulhan: तबीयत बिगड़ने की बात कहकर दूल्हा सो गया

 

Dulha-dulhan: आइमा थाना क्षेत्र के एक गांव के एक युवक की शादी लगभग 25 दिन पूर्व प्रतापगढ़ के रानीगंज की एक युवती से हुई थी। बताते हैं कि शादी हंसी खुशी हो गई। पहली रात को तबीयत बिगड़ने की बात कहकर दूल्हा सो गया।

 

 

Dulha-dulhan: बड़ी बहन को फोन से बताई

 

Dulha-dulhan: एक सप्ताह तक नवदम्पती का आपस में कोई रिश्ता नहीं बना। दुल्हन विदा होकर मायके चली गई। बताया गया है कि जब दोबारा दुल्हन विदा होकर ससुराल गई तो पति फिर तमाम बहाने बाजी करने लगा। दुल्हन ने पूरी बात अपनी बड़ी बहन को फोन से बताई।

 

 

Dulha-dulhan: सारी सच्चाई मालूम हो

 

Dulha-dulhan: 25 दिन का समय बीत जाने के बाद दुल्हन ने पति के पूरे परिवार के सामने पति के नपुंसक होने का आरोप लगाते हुए अपना जरूरी सामान समेटकर मायके चली गई। मायके वालों को सारी सच्चाई मालूम हो गई थी।

 

Dulha-dulhan: मौका देख कर पति फरार हो गया

 

 

Dulha-dulhan: दोनों पक्ष अगुआ के घर पर पंचायत कर रहे थे कि तभी मौका देख कर पति फरार हो गया। बाद में पंचायत ने दोनों के रिश्तों को खत्म करा कर एक लिखित समझौतानामा पर हस्ताक्षर करवाकर दोनों को रिश्तों से आजाद कर दिया। उक्त पंचायत क्षेत्र में जहां चर्चा का विषय बनी हुई है वहीं दूल्हा फरार है। बताते हैं कि लोकलाज के भय से दूल्हा कहीं रिश्तेदारी में है।