Fire in Rajkot Game Zone:

ED big action Indore: 150 करोड़ से ज्यादा हवाला को लेकर बड़ा खुलासा….उद्योगपति और उनके बेटे को किया गिरफ्तार

Featured ट्रेंडिंग देश-विदेश

 

ED big action Indore: इंदौर। प्रदेश में ईडी एक्शन मोड पर हैं। ईडी ने एक उद्योगपति और उनके बेटे को गिरफ्तार किया है। आज दोपहर में दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। कल ईडी ने पूछताछ के बात पिता और पुत्र को हिरासत में लिया था। वहीं शुक्रवार की सुबह औपचारिक गिरफ्तारी की गई।

ED big action Indore: बता दें कि मध्यप्रदेश के इंदौर में जमीन घोटाले में लिप्त रहे चर्चित बिजनेस मैन सुरेंद्र संघवी और उनके बेटे प्रतीक संघवी को ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने गिरफ्तार किया है। ईडी ने गुरुवार को उद्योगपति सुरेंद्र संघवी के इंदौर स्थित निवास और आॅफिस पर छापा मारा था। कांग्रेस नेता पंकज संघवी के छोटे भाई सुरेंद्र संघवी सहित दीपक मद्दा और मनीष सहारा के घर और आॅफिस पर ईडी ने सुबह 7:00 बजे छापामार कार्रवाई की।

 

 

ED big action Indore: पूर्व में भी आयकर विभाग ने सुरेंद्र संघवी, दीपक मद्दा और मनीष सहारा के घर छापेमार करवाई की थी। सुरेंद्र संघवी और उनके पुत्र प्रतीक संघवी ने जमीन के एक मामले में हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत करवाई थी। कांग्रेस नेता पंकज संघवी के भाई सुरेंद्र संघवी सहित दो अन्य भूमाफिया के यहां ईडी की छापेमारी, जमीन घोटाले मामले में हाईकोर्ट से मिली थी राहत, 150 करोड़ से ज्यादा का इंटरनेशनल हवाला

ED big action Indore: संघवी ब्रदर्स पर प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई में बड़ा खुलासा हुआ है। फाइनेंशियल इंटेलिजेंस यूनिट के निर्देश पर कार्रवाई की गई। पिछले 3 महीनों में संघवी ब्रदर्स ने 150 करोड़ रुपए से ज्यादा का इंटरनेशनल हवाला किया। तीन हवाला कारोबारियों के पकड़े जाने के बाद संघवी ब्रदर्स पर प्रवर्तन निदेशालय ने कार्रवाई की थी।

 

READ MORE: CG CBI Raid: CBI की रेड से छत्तीसगढ़ में खलबली, कारोबारी सुरेश कोठारी और उनके भाई के यहां CBI ने मारा रेड