Fire in Rajkot Game Zone:

gangster killed in tihar jail: ये क्या माफिया अतीक के बाद इस गैंगस्टर की हत्या, जेल में ही उतारा मौत के घाट

Featured जुर्म देश-विदेश

 

gangster killed in tihar jail: माफिया अतीक के बाद इस गैंगस्टर की हत्या जेल में कर दिया गया है. कुख्यात गैंगस्टर की हत्या से सनसनी मच गई है। शूटआउट के आरोपी गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि योगेश टुंडा गैंग के गुर्गों ने इस घटना को अंजाम दिया है। तिहाड़ जेल में हमले के बाद टिल्लू को अस्पताल ले जाया गया लेकिन पहुँचने के पहले ही उसने दम तोड़ दिया। दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल के डॉक्टरों ने टिल्लू को मृत घोषित कर दिया।

gangster killed in tihar jail: बता दें, टिल्लू दिल्ली के रोहिणी कोर्ट शूटआउट का आरोपी था। फिलहाल इस घटना से दिल्ली पुलिस में हड़कंप मच गया है। देश में इस वक्त गैंगस्टरों की हत्या हो रही है और वो भी पुलिस कस्टडी में। बीते दिनों उत्तर प्रदेश के माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की पुलिस कस्टडी में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

gangster killed in tihar jail: उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी अतीक अहमद और अशरफ को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया था। वापसी के वक्त जब अतीक मीडियाकर्मियों से बात कर रहा था, इसी दौरान पत्रकार के हुलिए में आए कुछ आरोपियों ने अतीक और अशरफ को मीडिया के सामने गोली मार दी और दोनों की वहीँ मौत हो गई थी।

 

READ MORE: Aaj ka rashifal:राशिफल : आज इन राशियों पर कृपा बरसाएंगे हनुमान जी, पढ़ें राशिफल