IAS OFFICER

IAS OFFICER: नहीं कैसे बोल दिया….महिला आईएएस ने फिर जवान को पीटा….इतना मारा कि अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती….

Featured ट्रेंडिंग देश-विदेश

 

IAS OFFICER: पटना: एक अजीबों गरीब घटना सामने आया है। एक महिला आईएएस ने जवान पीटने की खबर है। बताया जा रहा है कि ड्यूटी नहीं करने पर मैडम ने जमकर पिटाई कर दी है। उसके बाद जवान को अस्पलात में भर्ती कराना पड़ा।

 

 

 

IAS OFFICER
IAS OFFICER

IAS OFFICER: बता दें कि सारण की उप विकास आयुक्त (डीडीसी) प्रियंका रानी पर मारपीट का आरोप लगाया है। होमगार्ड जवान अशोक कुमार शाह ने सारण की डीडीसी पर सड़क पर नाइट ड्यूटी करने से मना करने पर एल्युमिनियम रॉड से पिटाई करने का आरोप लगाया है। चार होमगार्ड जवानों को डीडीसी के सरकारी आवास पर संतरी ड्यूटी के तौर पर तैनात किया गया है। घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है।

IAS OFFICER: जब होमगार्ड के जवान ने आदेश का पालन करने से इनकार

 

जब होमगार्ड के जवान ने आदेश का पालन करने से इनकार कर दिया और उसे बताया कि वह ऐसा करने के लिए पुलिस बल में नहीं है। सारण शहर अपराध बहुल क्षेत्र है और अगर वो अकेले रात की ड्यूटी करता तो बदमाश राइफल छीन लेते। डीडीसी ने तुरंत गंदी गालियां दीं और बेरहमी से पीटा, जिसके परिणामस्वरूप उसे छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

 

READ MORE: actor Anuj Sharma joins BJP : एक्टर अनुज शर्मा समेत इन हस्तियों ने थामा बीजेपी का दामन, इधर-सीएम भूपेश बघेल ने दिया बड़ा बयान

IAS OFFICER: अदालत में शिकायत दर्ज करने का फैसला किया

IAS OFFICER: एसोसिएशन ने कहा कि संबंधित पुलिस स्टेशन ने आईएएस अधिकारी के खिलाफ शिकायत लेने से इनकार कर दिया, इसलिए उन्होंने अदालत में शिकायत दर्ज करने का फैसला किया। एक प्रतिनिधिमंडल ने आरोप की जांच के लिए सारण एसपी और डीएम से मुलाकात की और डीडीसी के खिलाफ कार्रवाई का आग्रह किया। एसोसिएशन ने धमकी दी है कि जब तक उनकी मांगों का समाधान नहीं किया जाता है तब तक वे वरिष्ठ अधिकारियों के आवास और आवास पर तैनाती के दौरान सभी प्रकार की जिम्मेदारियों से दूर रहेंगे.

 

 

IAS OFFICER: एक प्रतिनिधिमंडल ने उनसे मुलाकात की और एक ज्ञापन सौंपा

 

IAS OFFICER: एसोसिएशन के सदस्यों का कहना है कि कानून प्रवर्तन में होमगार्ड सबसे कमजोर और शोषित समूह हैं। सारण के डीएम अमन समीर ने बुधवार को बताया कि होमगार्ड एसोसिएशन के एक प्रतिनिधिमंडल ने उनसे मुलाकात की और एक ज्ञापन सौंपा। उन्होंने और जानकारी देने से इनकार कर दिया। होमगार्ड के जवान को प्राथमिक इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

 

READ MORE: Gold Price Today : Gold अभी नहीं तो कभी नहीं, सोना खरीदने से पहले पढ़े ये खबर, देखें ताजा अपडेट