noida news

indian government call from america: इस भारतीय मुल्क के छात्र ने फेसबुक लाइव पर किया ऐसा काम की अमेरिका से भारत तक घनघना उठे फ़ोन, पढ़िए अजीबों -अजीब हरकतें

Featured जुर्म ट्रेंडिंग देश-विदेश

 

 

indian government call from america: नोएडाः एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है. भारतीय मुल्क के एक छात्र की वजह से अमेरिका से भारत तक फ़ोन घनघना पड़ा. नोएडा में रहने वाले 10वीं के एक छात्र के हरकत से अमेरिका तक हड़कंप मचा गया। आधी रात को अमेरिका से भारत सरकार को फोन आया। वहां से यूपी सरकार तक बात पहुंची और फिर नोएडा पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

indian government call from america: बता दें 10वीं में पढ़ने वाला एक छात्र बीते मंगलवार की रात को फेसबुक पर लाइव हुआ था। फेसबुक लाइव में उसने मच्छर मारने वाली शीशी में पानी भरकर पीने की ऐक्टिंग की। इसके बाद बेहोश होने की ऐक्टिंग करने लगा। यह वीडियो नई दिल्ली से करीब 12000 किमी दूर फेसबुक के कैलिफोर्निया ऑफिस की टीम ने देखा तो उसके होश उड़ गए। आनन-फानन में भारत सरकार को इसकी जानकारी दी गई। भारत सरकार ने तत्काल यूपी सरकार से संपर्क किया।

 

indian government call from america: यूपी सरकार ने नोएडा पुलिस को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद नोएडा पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस की एक टीम ने आईपी एड्रेस के जरिए लड़के का लोकेशन पता किया और उसके घर पहुंच गई। रात को दो बजे मौके पर पहुंची पुलिस ने तकरीबन 50 घरों के दरवाजे खटखटाए। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक कमरे में लड़का आराम से सो रहा था। उसे जगाकर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका मेडिकल हुआ।

indian government call from america: फेसबुक पर लाइव किए गए इस 52 सेकेंड के वीडियो में लड़का बार-बार मच्छर मारने वाली दवाई की शीशी में भरा पानी पी रहा है। इस वीडियो के कैप्शन में उसने लिखा था- ‘बाय-बाय ऑल ऐंड मिस यू भाइयों। मेरा एक भाई जो मुझसे बहुत प्यार करता है, मेरे जाने के बाद भाई सबका ख्याल रखना।’ थाना प्रभारी विंध्याचल तिवारी ने बताया कि छात्र ने पूछताछ में कहा कि वीडियो पर ज्यादा से ज्यादा लाइक के लिए उसने इस तरह का पोस्ट अपलोड किया था।

indian government call from america: मंगलवार रात वह फेसबुक पर लाइव हुआ और मच्छर मारने वाली दवा की शीशी में पानी भरकर पीने की ऐक्टिंग की। इसके बाद बेहोशी का नाटक करने लगा। बताया जा रहा है कि युवक लाइक्स पाने के लिए ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करता रहता है। मेडिकल के बाद पुलिस ने उससे माफीनामा लिखवाया और फिर उसे जाने दिया।