inspector suspended kanpur

inspector suspended : ‘अकेले हूं, कमरे में आ जाओ, खा नहीं जाऊंगा’, हवसी दारोगा ने रात के तीन बजे भेजा मैसेज, पढ़िए खबर

जुर्म देश-विदेश

 

inspector suspended: कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दरोगा को लड़की से अश्लील चैट करने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया. आरोप है कि दरोगा ने एक लड़की को रात तीन बजे व्हाट्सएप मैसेज कर अपने घर मिलने के लिए बुलाया. पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड के संज्ञान में जैसे ही यह बता आई उन्होंने इस पर जांच के आदेश दिए. जिसके बाद दरोगा शुभम सिंह को सस्पेंड कर दिया गया.

 

inspector suspended: घर पर अकेले हूं, एक कप चाय पी लो आकर।’

inspector suspended: कानपुर के गोविंदनगर क्षेत्र की रतनलाल नगर चौकी इंचार्ज की लड़की के साथ इस व्हाट्सएप चैट के स्क्रीन शॉट गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। चैट में दरोगा लापता हुए अपने मामा को ढूंढ रही युवती को देर रात अपने कमरे में बुला रहा था। मामला सामने आने के बाद डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार ने तत्काल प्रभाव से रतनलाल नगर चौकी इंचार्ज शुभम सिंह को सस्पेंड कर विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

 

inspector suspended: महादेवनगर बस्ती निवासी युवती के मामा को दबंगों ने मंगलवार देर रात बस्ती में लाठी डंडों से पीटने के बाद स्कूटी में बैठाकर अगवा कर लिया था। उसका खून से लथपथ फोटो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। मामले में युवती की मां ने पुलिस से गुहार लगाई। इधर, युवती ने रतनलालनगर चौकी इंचार्ज शुभम सिंह के व्हाट्सएप पर मामा को ढूंढने की गुहार लगाई।

 

inspector suspended: इस बहाने चौकी इंचार्ज ने युवती से चैट करना शुरू कर दिया। जब युवती ने मामा को खोजने की बात कही तो चौकी इंचार्ज उसके मामा को नशेबाज बताने लगा। चैट में चौकी इंचार्ज ने युवती से कहा कि तुम परेशान मत हो कमरे में आ जाओ। जो पीना हो पी लीना।

 

inspector suspended: नहीं फेंका होगा यार, इनकी इतनी औकात नहीं

 

inspector suspended: चैट के दौरान युवती चौकी इंचार्ज से किसी फार्म पर मामा को खोजने के लिए जाने की बात कह रही है। इस पर चौकी इंचार्ज ने कहा कि कहीं नहीं फेंका होगा यार इतनी औकात नहीं है उनकी। काट डालूंगा कहीं मिल जाए तो। एक चैट में युवती दरोगा से बात करने से बचने का प्रयास कर रही है। जिसपर दरोगा कह रहा है कि अकेले था इसलिए बात करने का मन हुआ।

 

inspector suspended: क्या कहते जिम्मेदार

 

इस बारे में पूछे जाने पर एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा ने बताया कि प्राथमिक जांच में आरोप और चैट सही पाए गए हैं। इस आधार पर डीसीपी ने चौकी इंचार्ज को निलम्बित कर दिया है। जांच एसीपी बाबूपुरवा को सौंपी गई है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।