Fire in Rajkot Game Zone:

IPS officer: IPS अफसर से मंत्री ने किया दुर्व्यवहार, जानिए क्या है मामला

Featured देश-विदेश

 

IPS officer: नई दिल्ली| IPS officer: भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है कि 16 मई को आईएएस अधिकारी डॉक्टर किन्नी सिंह के साथ अन्य अधिकारियों की मौजूदगी में दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज द्वारा किए गए दुर्व्यवहार की भाजपा कड़ी निंदा करती है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की स्थापना से अभी तक सबने लगातार देखा है कि आम आदमी पार्टी के नेताओं ने ना ही पार्टी संगठन में, ना चुनाव में और ना ही सरकार प्रशासन में महिलाओं को कोई सम्मान देने का काम किया है।

 

भाजपा ने आप मंत्री सौरभ भारद्वाज द्वारा आईएएस अधिकारी किन्नी सिंह के साथ किए गए दुर्व्यवहार की निंदा करते हुए दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव से सभी अधिकारियों को कार्य करने के लिए सही कार्य वातावरण उपलब्ध कराने की मांग की है।

 

IPS officer: सचदेवा ने आरोप लगाते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा महिला अधिकारियों के अपमान की यह कोई पहली घटना नहीं है बल्कि इससे पहले भी ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी है,जिसने अरविंद केजरीवाल की महिला विरोधी मानसिकता को उजागर कर दिया है।

 

READ MORE: IPS officer: IPS अफसर से मंत्री ने किया दुर्व्यवहार, जानिए क्या है मामला

 

IPS officer: सचदेवा ने कहा कि इससे पहले भी सबने देखा है कि दो सीनियर आईएएस अधिकारी डॉ शकुंतला गैंमलिन जो अनुसूचित जनजाति समाज से आती हैं और वर्षा जोशी से भी केजरीवाल सरकार ने दुर्व्यवहार किया है और साथ ही उन दोनों ही अधिकारियों को सरकार से जाने के लिए बाध्य किया गया। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने जिस तरह से अन्य अधिकारियों के बीच डॉ किन्नी सिंह को धमकाया उसने तत्कालीन मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मुख्यमंत्री आवास में किए गए दुर्व्यवहार की घटना को फिर से याद करा दिया है।

 

READ MORE: Dr. Abhishek Pallav : पुलिस कप्तान डॉ. अभिषेक पल्लव ने कबीरधाम जिले का संभाला कमान, जिले के नये पुलिस कप्तान ने कही ये बड़ी बात

 

IPS officer: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पिछड़े समाज से आने वाली डॉ किन्नी सिंह से दुर्व्यवहार कर सौरभ भारद्वाज ने यह स्थापित कर दिया कि पूरी आम आदमी पार्टी संस्कारहीन है। हकीकत तो यही है कि सत्ता अधिकार मिलने के तुरंत बाद से ही सौरभ भारद्वाज केवल अधिकारियों को डरा धमका कर ट्रांसफर पोस्टिंग करवाना चाहते थे और असफल होने पर अधिकारियों को प्रताड़ित करते गए। सचदेवा ने दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव से डॉ किन्नी सिंह एवं सभी अधिकारियों को स्वच्छ कार्य वातावरण उपलब्ध कराए जाने की भी मांग की है।

 

 

READ MORE: Best Car 7 Lakh rupees: ये रही 7 लाख के बजट में बेस्ट कार, एक क्लिक में यहां मिलेगी सारी जानकारी