Maruti Hustler

Maruti Hustler: इन कारों से सीधा मुकाबला, आ गया Maruti Hustler!, फीचर्स देख लोग हुए कायल, जानिए कीमत

Featured ट्रेंडिंग देश-विदेश बिजनेस

 

Maruti Hustler: नई दिल्ली: आए दिन लोग नई-नई कार खरीद रहे है। इसी को देखते हुए वाहन निर्माता कंपनियां भी नए नए कार को देश में लॉन्च कर रही है। आपको बता दें की इसी सिलसिले में Maruti Suzuki भी अपनी नई कार Maruti Hustler को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

 

 

इस कार को WagonR के प्लेटफॉर्म पर ही बनाया गया है, साथ इसमें कई ऐसे फीचर्स मिलते है जो छोटी कारों में आज तक देखने को नहीं मिला। माना जा रहा है की कंपनी इस कार को Spresso और Alto800 के जगह पर लॉन्च करेगी। तो अगर आप भी इस कार को लेने की सोच रहे है तो आइए आपको बताते है इस कार की सारी डिटेल्स।

Maruti Hustler: Maruti Suzuki Hustler इंजन

 

Maruti Hustler: इस कार में आपको 660cc का दमदार ट्रबो चार्ज इंजन मिलेगा। जो की 64ps की पावर और 63NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। कार के इंजन से आपको अंदाजा लग गया होगा की यह एक छोटी लेकिन दमदार कार होने वाली है।

Maruti Hustler: Maruti Suzuki Hustler फीचर्स

Maruti Hustler: बात करें इस कार में मिलने वाले फीचर्स की तो इसमें आपको सनरूफ, डिजिटल डिस्पले, 360 कैमरा, रियर सेंसर, पावर विंडो, पावर साइड मिरर, एसी, ABS, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल कंसोल, एयरबैग जैसे फीचर्स मिलने वाले है।

 

READ MORE: Drishyam 3 Update: Drishyam 3 पर आया बड़ा अपडेट, क्यों एक्साइटेड हैं फैंस, जानिए कब होगी रिलीज

 

Maruti Hustler: Maruti Suzuki Hustler कब होगी लॉन्च

 

Maruti Hustler: बात करें इस कार के लॉन्चिंग की तो अभी तक कंपनी के तरफ से कार के भारत में पेश करने को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन सूत्रों की मानें तो कंपनी इस कार को दिसंबर में लॉन्च कर सकती है।

 

Maruti Hustler: Maruti Suzuki Hustler कीमत

 

Maruti Hustler: अगर आपको इस कार को खरीदना है तो आपको 5 लाख से 7 लाख तक देना पड़ सकता है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस कार को लॉन्च कर मारूती एक बार फिर से इस सेगमेंट में अपना दबदबा बनाना चाहती है।

 

READ MORE: electricity department: कटघोरा: बिजली विभाग की लचर व्यवस्था, गर्मी में उपभोक्ताओं के लिए जंजाल, कोई ठिकाना नही कब बिजली गुल हो जाये…

 

Maruti Hustler: Maruti Suzuki Hustler का होगा इन कारों से टक्कर

 

Maruti Hustler: अगर मारुती इस कार को भारत में लॉन्च करती है तो इसका सीधा मुकाबला Hyundai i10, Tata Punch, Citroen C3, Hyundai Exter जैसी कारों से होगा।

 

 

READ MORE: Ajab-Gajab : गांजा पीने वालों के लिए यहां निकली नौकरी, 70 लाख रुपये से ज्यादा मिलेगी सैलरी…