Fire in Rajkot Game Zone:

Patana Crime: खौफनाक मंजर: बच्चे का कटा सिर लेकर ये हरकत कर रहा था सिरफिरा हत्यारा, फिर शुरु हुआ…

Featured जुर्म देश-विदेश

 

Patana Crime:पटना। बिहार के पटना से एक खौफनाक मंजर देखने को मिला। एक सिरफिरे ने बच्चे का मर्डर कर दिया। इतने में मन नहीं भरा तो बच्चे की गला काटकर हत्या कर दी और उसके बाद बच्चे का सिर लेकर बिजली के पोल पर चढ़ गया।​ इस पूरे दृश्य को जिसने भी देखा सहम गया। यह देखकर आसपास भीड़ इकट्ठा हो गई। लाठी डंडों से लैस ग्रामीण टावर पर चढ़े, सनकी हत्यारे को पोल से नीचे गिराया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। घंटो चले इस ड्रामे के दौरान ग्रामीणों ने पुलिस को भी खदेड़ा।

Patana Crime:हंगामे के दौरान पुलिस भी वहां आरोपी को भीड़ के चंगुल से छुड़ाने की कोशिश में पहुंची थी। ग्रामीणों ने बिजली का टावर चारो तरफ से घेर रखा था। पर आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव किया और मौके से खदेड़ दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी मानसिक रूप से ​विक्षिप्त था। अभी उसकी पहचान नहीं हो सकी है। मृत बच्चे की पहचान पुनपुन इलाके के अलाउद्दीनचक के रहने वाले कारु सिंह के रूप में हुई है।

Patana Crime: हंगामा बढ़ने के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची, तब जाकर स्थिति पर काबू पाया जा सका। घटना के बाद ग्रामीणों ने चक्का जाम करने का भी प्रयास किया, पर पुलिस के समझाने के बाद ग्रामीणों ने अपना फैसला बदला। बहरहाल, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Patana Crime: घटना पुनपुल इलाके की है। एक सनकी शख्स ने एक बच्चे का गला हंसुए से रेत कर हत्या कर दी। उसके बाद सिरफिरा बच्चे का कटा हुआ सिर लेकर चार घंटे तक बिजली के पोल पर चढ़ा रहा। एक तो वैसे ही बच्चे की निर्मम हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी। दूसरी ओर मृत बच्चे का सिर लेकर आरोपी हाइटेंशन लाइन के पोल पर चढ़ गया था। यह सुनकर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई।

 

 

Patana Crime: फिर आरोपी को टावर से हटाने के लिए कुछ ग्रामीण हाथ में लाठी-डंडा लेकर टावर पर चढ़ गए और आरोपी पर हमला करना शुरु कर दिया। लाठी की चोट पड़ने पर आरोपी नीचे गिर पड़ा और फिर मौके पर मौजूद भीड़ आरोपी पर टूट पड़ी और उसे लाठी-डंडो से पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

 

READ MORE: Durg crime : 9 हजार से अधिक लोगों से 2500-2500 रुपए की ठगी, इतने करोड़ का लगाया था चूना, वाराणसी से गिरफ्तार