RAIPUR CRIME

RAIPUR CRIME: डीडी नगर थाने के गुंडा बदमाश लिस्ट में नाम, जेल से छूटने के बाद फिर किया ये कांड, पुलिस ने ऐसे निकाली हेकड़ी…NSUI नेता पर …

जुर्म ट्रेंडिंग राज्य-छत्तीसगढ़

 

 

RAIPUR CRIME: रायपुर। डीडी नगर थाना क्षेत्र में मारपीट का मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गुंडा बदमाश ओम दुबे और और उसका साथी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि एनएसयूआई पदाधिकारी के साथ मारपीट किया था। कुछ महीने पहले 307 के मामले में पुलिस ने आरोपी को जेल भेजा था। 23 मई की रात्रि ओम चौक के पास एनएसयूआई के प्रदेश सचिव मेहताभ हुसैन और उसके साथ रात्रि 8 बजे के आस पास खड़े थे।

 

 

 

RAIPUR CRIME
RAIPUR CRIME

RAIPUR CRIME: तभी वहां पुराना बदमाश ओम दुबे और उसका एक साथी रवि आए.. पुराने बात को लेकर विवाद शुरू हुआ और ओम दुबे ने मेहताभ को पास के दुकान वाले से कैची नुमा चीज लेकर मेहताब पर वार कर दिया जो मेहताभ के जघें में लगा।

RAIPUR CRIME: घटना के बाद ओम दुबे और उसके साथी वहां से फरार हो गए..! मेहताब ने पुलिस थाना डीडी नगर में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई.. रिपोर्ट के तुरंत बाद पुलिस ने आरोपी की खोज प्रारंभ किया… देर रात तक डीडी नगर पुलिस ने ओम दुबे और उसके साथी रवि को पकड़ लिया..!

RAIPUR CRIME: ओम दुबे आदतन अपराधी है, उसके थाने में मारपीट के दस से अधिक मामले है.. अगस्त 2022 में 307 के मामले में डीडी नगर पुलिस ने ही उसे जेल भेजा था.. जो जेल से 9 महीने बाद 15 दिन पहले जेल से छूटा है…आरोपी ओम दुबे डीडी नगर थाने के गुंडा बदमाश लिस्ट में है।