sharab

RAIPUR CRIME: 165 पौवा देशी शराब के साथ महिला गिरफ्तार, ग्राहक की तलाश में थीं…लेकिन….

Featured जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़

RAIPUR CRIME: रायपुर: अवैध शराब के साथ एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। महिला से 165 पौवा देशी शराब भी जब्त किया है। यह कार्रवाई उरला पुलिस ने की है। थाना उरला पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि थाना उरला क्षेत्रांतर्गत हीरानगर अछोली बरगद पेड़ पास एक महिला थैले में शराब रखीं है तथा बिक्री करने की फिराक में ग्राहक की तलाश कर रही है।

जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी उरला निरीक्षक बृजेश कुशवाहा के नेतृत्व में थाना उरला पुलिस की टीम द्वारा मुखबीर द्वारा बताए हुलिये की महिला को चिन्हांकित कर पकड़ा गया। पूछताछ में महिला ने अपना नाम जानकी उर्फ दुकहीन भारती अछोली उरला रायपुर का होना बताया।

RAIPUR CRIME: टीम के सदस्यों द्वारा उसके पास रखे थैले की तलाशी लेने पर थैले में देशी शराब रखा होना पाया गया। शराब रखने के संबंध में जानकी उर्फ दुकहीन भारती से वैध दस्तावेज की मांग करने पर उसके द्वारा किसी प्रकार का कोई दस्तावेज प्रस्तुत न कर टीम के सदस्यों को लगातार गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा था।

जिस पर महिला आरोपी जानकी उर्फ दुकहीन भारती को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध रूप से रखे 165 पौवा देशी शराब जब्त कर आरोपी के विरूद्ध थाना उरला में अपराध क्रमांक 162/23 धारा 34(2) आबकारी एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही किया गया।

RAIPUR CRIME: गिरफ्तार महिला आरोपी- जानकी उर्फ दुकहीन भारती पति तुलाराम भारती उम्र 58 साल निवासी हीरा नगर अछोली थाना उरला रायपुर।