realme 9i 5G Smartphone:

realme 9i 5G Smartphone: 18 हजार वाला Realme स्मार्टफोन मात्रा 549 रुपये में!, Flipkart ने दिया ये ऑफर्स

Featured टेक्नोलॉजी ट्रेंडिंग

 

 

realme 9i 5G Smartphone:नई दिल्ली: अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये अच्छी खबर हैं. 18 हजार वाला Realme स्मार्टफोन मात्रा 549 रुपये में मिल रहा हैं. Flipkart ने बड़ा ऑफर्स पेश किया हैं. realme 9i 5G स्मार्टफोन को खरीदने पर भारी छूट मिल रही है.

realme 9i 5G Smartphone: realme 9i 5G की असल कीमत के बारे में हम आपको बता चुके हैं जो (Soulful Blue, 64 GB) (4 GB RAM) वेरिएंट के लिए 17,999 रुपये है. इसका लिस्टेड प्राइज 14,999 रुपये हो जाता है लेकिन अब आपको लिस्टेड प्राइज भी नहीं चुकाना पड़ेगा और उसके पीछे वजह ये है कि ग्राहकों को इस लिस्टेड प्राइज पर 14,450 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये डिस्काउंट लागू होने के बाद ग्राहकों को सिर्फ 599 रुपये ही चुकाने पड़ते हैं. ये एक तगड़ा डिस्काउंट ऑफर है जिसका फायदा हर यूजर को मिल रहा है.

 

realme 9i 5G Smartphone: स्मार्टफोन पर एक और डिस्काउंट ऑफर

 

realme 9i 5G Smartphone: realme 9i 5G (Soulful Blue, 64 GB) (4 GB RAM) स्मार्टफोन की असल कीमत की बात की जाए तो ये 17,999 रुपये है जिस पर ग्राहकों को 16 परसेंट का डिस्काउंट फ्लिपकार्ट की तरफ से तुरंत ही मिल जाता है और इस डिस्काउंट के बाद ग्राहक ये स्मार्टफोन 14,999 रुपये के लिस्टेड प्राइज पर खरीद सकते हैं. हालांकि ग्राहकों को ये रकम भी खर्च करने की जरूरत नहीं है और उसके पीछे एक बड़ा कारण है. दरअसल स्मार्टफोन पर एक और डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है जो काफी बड़ा है और इसके लागू होने के बाद बचत भी काफी ज्यादा बढ़ जाती है.

 

READ MORE: bulb News: अब लाइट बंद होने पर भी घर में रहेगा उजाला, बाजार में आ गया ये धांसू बल्ब …