SP Dr. Abhishek Pallav

SP Dr. Abhishek Pallav के पास पहुंचे फरियादी, 4 पुलिसकर्मियों पर लगाया ये आरोप

Featured जुर्म ट्रेंडिंग राज्य-छत्तीसगढ़

 

SP Dr. Abhishek Pallav: कवर्धा। जिले में एक युवक से पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है. पीड़ित युवक ने पंडरिया थाने में पदस्थ 4 पुलिसकर्मियों पर बकरी चोरी के आरोप में युवक से बेहरमी से मारपीट और अश्लील गाली गलौच करने का आरोप लगाया है.

 

SP Dr. Abhishek Pallav: वहीं पीड़ित सुंदर सिंह ने कवर्धा पहुंकर एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव से न्याय की गुहार लगाई है. एसपी ने पंडरिया एसडीओपी को थाने में लगे सीसीटीवी फुटजे खंगालने और मामले का जांच करने के आदेश दिए हैं. मिली जानकारी के अनुसार जिले के बैगा बाहुल्य क्षेत्र ग्राम नरसिंगपुर में कुछ दिन पहले बकरी की चोरी हुई थी. पंडरिया थाने में बकरी मालिक ने बकरी चोरी होने की शिकायत की थी.

 

READ MORE: BREAKING: कल बंद रहेंगे प्रदेश के सभी शराब दुकान, राज्य सरकार ने जारी किए आदेश, जानिए बड़ी वजह…

 

SP Dr. Abhishek Pallav: इस चोरी के शक में पंडरिया से 4 पुलिसकर्मी ग्राम जामुनपानी पहुंचे और घर में सो रहे युवक को बकरी चोरी के आरोप में पंडरिया थाना लाया, जहां पुलिसकर्मियों ने बकरी चोरी होने के बारे में सख्ती से पूछताछ शुरू की और चोरी करने से इनकार करने पर पुलिस वाले ने जमकर युवक की धुनाई कर दी. पुलिसकर्मियों ने युवक के दोनों हथेली, पैर के तलवे और शरीर पर डंडे और पट्टे से बेरहमी से पिटाई की है, जिससे युवक के चेहरे और शरीर पर निशान दिखाई दे रहा है. अब युवक ने 4 पुलिसकर्मियों के खिलाफ एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव से शिकायत की और न्याय दिलाने की मांग की है.

 

 

READ MORE: आरंग में राजीव भवन का लोकार्पण 4 जून को.. गरियाबंद जिले के कांग्रेस जन भी बनेंगे, अविस्मरणीय पलो के साक्षी…