Samsung Galaxy

Samsung Galaxy: 5G स्मार्टफोन में मिलेंगे ताबड़तोड़ फीचर, Samsung का धमाका!, जानिए कीमत

Featured टेक्नोलॉजी

 

Samsung Galaxy:नई दिल्ली: Samsung ने बड़ा धमाका किया है. नए 5G स्मार्टफोन लॉन्चिंग करने जा रही है. नए 5G स्मार्टफोन में ताबड़तोड़ फीचर मिलेंगे। इसका लॉन्चिंग डेट जारी हो गया है.सैमसंग ने हाल में इस फोन के लॉन्च को टीज किया था। इसमें फोन की लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकरी नहीं दी गई थी, लेकिन यह जरूर कन्फर्म किया गया था कि फोन सेल के लिए अमेजन पर उपलब्ध होगा।

Samsung Galaxy:सैमसंग (Samsung) आजकल अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी के इस अपकमिंग फोन का नाम Galaxy M34 5G है। यह फोन जल्द ही इंडियन मार्केट में एंट्री कर सकता है।

Samsung Galaxy:टीजर में शेयर किए गए इमेज से यह भी कन्फर्म हो गया है कि फोन में कंपनी ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है। इस अपकमिंग फोन का सपोर्ट पेज सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर लाइव भी हुआ था। अब सैमसंग के इस लेटेस्ट फोन को FCC सर्टिफिकेशन भी मिल गया है।

Samsung Galaxy: फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

 

Samsung Galaxy:FCC लिस्टिंग के अनुसार कंपनी के इस फोन का मॉडल नंबर SM346B/DS है। लिस्टिंग में यह भी बताया गया है कि फोन में 5G सपोर्ट और ब्लूटूथ के साथ Wi-Fi 802.11 b/g/n/ac भी मिलेगा। कुछ दिन पहले इसे BIS यानी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैडर्ड्स पर भी देखा गया था। इस लिस्टिंग में भी फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो इसके फीचर काफी हद तक गैलेक्सी A34 5G जैसे हो सकते हैं।

Samsung Galaxy:गैलेक्सी A34 5G में 6.6 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले फुल एचडी+ रेजॉलूशन और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह फोन 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। फोटोग्राफी के लिए फोन में कंपवी एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दे रही है।

 

Samsung Galaxy: इनमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल और एक 5 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। सैमसंग के इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिलेगी।