Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : अब ये नजर आएगी दयाबेन के रोल में…! दिशा वकानी को फैंस ने पसंद किया

मनोरंजन

 

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी का हिट सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। इस सीरियल में गोकुलधामवासियों की मजेदार कहानी दिखाई जाती है, जिसमें ढेर सारे किरदार हैं और फैंस हर एक्टर को बेहद प्यार करते हैं।

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah:इस सीरियल में सबसे ज्यादा दयाबेन के किरदार में नजर आई दिशा वकानी को फैंस ने पसंद किया है। दिशा का अंदाज और बोलने का स्टाइल हर किसी का ध्यान खींच लेता था। लेकिन एक्ट्रेस काफी समय पहले एक्टिंग को अलविदा कह चुकी हैं। दिशा वकानी के बाद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन के रोल में कोई एक्ट्रेस नजर नहीं आईं। हालांकि, मेकर्स ने कुछ अभिनेत्रियों को अप्रोच किया है, जो इस रोल में एक दम परफेक्ट लगेंगी।

काजल पिसल

 

काजल पिसल

काजल पिसल टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री हैं, जो कई सीरियल में साइड रोल में नजर आई हैं। काजल ओटीटी पर भी एक्टिव हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीरियल के मेकर्स ने काजल को दयाबेन के लिए अप्रोच किया था।

ऐश्वर्या खरूजा

 

ऐश्वर्या खरूजा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स दयाबेन की खोज कर रहे हैं और इसी बीच एक रिपोर्ट सामने आई थी कि इस रोल के लिए मेकर्स ने टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्रा खरूजा को अप्रोच किया है। एक्ट्रेस ने इस रोल के लिए ऑडिशन भी दिया था।

राखी विजन

राखी विजन


एक्ट्रेस राखी विजन सीरियल में अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनके किरदार फैंस का ध्यान अपनी खींच लेते हैं। ऐसे में दावा था कि राखी भी दयाबेन में दिख सतकी है। एक्ट्रेस इस किरदार को शानदार तरीके से निभा सकती हैं।

एमी त्रिवेदी

एमी त्रिवेदी

एमी त्रिवेदी इन दिनों सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में मंजरी बिरला का किरदार निभा रही हैं। कुछ समय पहले मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स एमी को दयाबेन बनाने की तैयारी में हैं। हालांकि, यहां भी कुछ बात नहीं बनी थी।

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी

इस लिस्ट में सबसे शॉकिंग नाम दिव्यांका त्रिपाठी का नाम है, जिन्हें भी मेकर्स ने दयाबेन के किरदार के लिए अप्रोच किया था। हालांकि, दयाबेन ने रोल के लिए एक्ट्रेस ने मना कर दिया था। वह पहले से ही स्थापित रोल को नहीं करना चाहती थीं।

दिशा वकानी ने क्यों छोड़ा शो

दिशा वकानी ने क्यों छोड़ा शो

बता दें कि दिशा वकानी ने लंबे समय तक दयाबेन का किरदार टीवी स्क्रीन पर निभाया है। लेकिन साल 2017 में उन्होंने सीरियल को अलविदा कह दिया। दिशा ने प्रेग्नेंसी के बाद एक्टिंग से ब्रेक लिया था।

दिशा को लाने की हुई काफी कोशिश

शुरुआती दिनों में कहा जा रहा था कि दिशा वकानी मैटरनिटी लीव के बाद सीरियल को फिर से ज्वाइन करेंगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मेकर्स ने भी उन्हें शो में लाने की हर मुमकिन कोशिश की।

कभी सामने नहीं आईं दिशा वकानी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़ने के बाद दिशा वकानी दो बच्चों की मां बन गई हैं। लेकिन वह कभी कैमरे के सामने नहीं आईं। दिशा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं हैं।

क्या कहते हैं असित मोदी

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah:हाल ही में, असित मोदी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दयाबेन की एंट्री पर जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि दिशा वकानी शो में नहीं आना चाहती हैं और हम उन्हें फोर्स भी नहीं कर सकते। इसी वजह से नई दयाबेन की तलाश हो रही हैं।