सुहागरात की सेज

सुहागरात की सेज पर इंतजार करती रह गई दुल्हन, इधर दूल्हे ने किया ऐसा काम, फिर टूटा दुल्हन के सब्र का बांध और…

ट्रेंडिंग देश-विदेश

 

उत्तरप्रदेशः- हरदोई जिले में शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी विवाहिता ने पति पर नपुंसक होने का आरोप लगाया है। नौ जून को उसने एएसपी से शिकायत की है। इसमें जेठ पर संबंध बनाने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। विवाहिता ने पति, सास-ससुर, जेठ और जेठानी के खिलाफ तहरीर दी है। युवती का आरोप है कि शादी के बाद उसे पता चला कि उसका पति नपुंसक है। इसको लेकर जब युवती ने ससुराल वालों से शिकायत की, तो जेठ ने कहा कि मैं हू न, जो भाई नहीं दे सकता मैं दूंगा…तुम रिश्ता मत तोड़ो।

 

 

 

इसके साथ ही जेठ ने पहले उसे बहला फुसलाकर फिर जबरन संबंध बनाने की कोशिश की। इस पर युवती मायके पहुंची और 9 जून को पति, सास-ससुर, जेठ एवं जेठानी पर प्रताड़ित करने व धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी एक युवती एएसपी पश्चिमी को एक तहरीर दी है, जिसमें गंभीर आरोप लगाए हैं.

 

READ MORE: Rekha In TV Show : एक्ट्रेस रेखा ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो में आएंगी नजर, जानिए

युवती ने बताया कि 10 फरवरी 2023 को उसका विवाह जनपद शाहजहांपुर में शहर कोतवाली इलाके के मोहल्ला निवासी एक युवक के साथ हुआ था। शादी में हैसियत के मुताबिक, दान दहेज भी दिया गया था। शादी तय होने से पहले उसे उसके परिजनों को बताया गया था कि शुभम दो भाई हैं और दोनों इंजीनियर हैं।पति बहाना बनाकर अलग ही सोता था.

 

 

READ MORE: Congress MLA: कांग्रेस विधायक को मानहानि का नोटिस: जमीन फर्जीवाड़ा का आरोप, मुश्किलों में घिरे विधायक

 

आरोप है कि जब बरात विदा होकर विवाहिता अपनी ससुराल पहुंची, तो सुहागरात में उसका पति बहाने बनाकर कमरे से बाहर सो गया। कई दिनों तक यह क्रम चला। तब उसने जानकारी की, तो पता चला उसका पति नपुंसक है। युवती का कहना है कि जब उसने इस बात की अपनी सास से शिकायत की।

 

 

पीड़िता ने इस पूरे मामले में गंभीर आरोपों को लगाकर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जांच पड़ताल के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

 

READ MORE: congress district president : मुझसे पंगा लोगे तो जान से मरवा दूंगा, कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने किसान की जमीन पर किया अवैध कब्जा, भाजपा बोली – कांग्रेसी गुंडे तुंहर द्वार” योजना!