bollwood

The Immortal Ashwatthama:आखिर क्यों बॉलीवुड एक्टर्स से उठ गया मेकर्स का भरोसा!, इस एक्टर को 600 करोड़ की बजट वाली फिल्म में नहीं मिला मौका

Featured देश-विदेश मनोरंजन

 

मुंबई: The Immortal Ashwatthama: विक्की कौशल (Vicky Kaushal)को ‘द इमोर्टल अश्वथामा’ से हटाए जाने के बाद कहा जाने लगा था कि यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है। फिर जब मेकर्स के रणवीर सिंह (Ranveer Singh)को कास्ट करने की खबर आई तो फैंस फिर एक बार इस फिल्म के लिए फैंस एक्साइटेड हो उठे। हालांकि साउथ के सुपरस्टार्स को कास्ट किए जाने की खबर के बाद देखना होगा कि मेकर्स इस बारे में कब ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हैं।

The Immortal Ashwatthama: बता दें कि मेकर्स ने अभी तक फिल्म के सिर्फ 2 पोस्टर्स जारी किए हैं और इनमें से एक में भी किसी एक्टर का चेहरा रिवील नहीं किया गया है। VFX से लैस इस फिल्म का शुरुआती बजट ही 600 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। जाहिर है कि मेकर्स भी इतना पैसा लगाने से पहले इस बात की तसल्ली कर लेना चाहते हैं कि उस एक्टर को कास्ट करें जिसकी मार्केट में डिमांड इस वक्त उम्दा चल रही हो।

The Immortal Ashwatthama: बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में देने वाले एक्टर रणवीर सिंह का इन दिनों वक्त खराब चल रहा है। ‘गली बॉय’ (2019) के बाद उनकी एक भी फिल्म ऐसी नहीं आई है जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया हो। ‘घूमकेतु’ और ‘सूर्यवंशी’ में उनका गेस्ट अपीयरेंस था और 83 ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास जलवा नहीं दिखाया। इसके बाद ‘जयेशभाई जोरदार’ और ‘सर्कस’ जैसी उनकी फिल्में भी औंधे मुंह गिरीं। अब जब एक बड़ी फिल्म में काम करने का उन्हें मौका मिल रहा था, तो वह भी हाथ से जाता नजर आ रहा है।

The Immortal Ashwatthama: विक्की कौशल के हाथ से फिसलने के बाद खबर थी कि फिल्म The Immortal Ashwatthama में रणवीर सिंह काम करते नजर आएंगे। हालांकि अब खबर है कि बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में देने के बाद मेकर्स का भरोसा रणवीर सिंह से भी उठ गया है। ऐसे में उन्होंने साउथ की तरफ रुख करने का फैसला किया और रिपोर्ट्स की मानें तो अब इस फिल्म में जूनियर एनटीआर या अल्लू अर्जुन को कास्ट किया जा सकता है।

 

READ MORE: CG BREAKING: छत्तीसगढ़ के कॉलेजों में प्रवेेश लेने की age limit खत्म, किसी भी उम्र ले सकते हैं एडमिशन, जानिए कैसे