train acccident

Train Accident: आंधी-तूफान के बीच ट्रेन में छिपा, फिर बन गया मौत का कारण…6 लोगों की दर्दनाक मौत,

Featured ट्रेंडिंग देश-विदेश

 

Train Accident: भुवनेश्वर। आंधी-तूफान के बीच ट्रेन में छिपना मजदूरों को महंगा पड़ गया। उन्हें क्या पता कि उनके लिए आखिरी दिन होगा। ट्रेन में छिपे थे उसी दौरान ट्रेन चल पड़ और 6 लोगों की मौत हो गई।

Train Accident: जाजपुर रोड रेलवे स्टेशन पर 8 मजदूर एक मालगाड़ी की चपेट में आ गए। इस हादसे में 6 मजूदूरों की मौत हो जबकि दो मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

 

Train Accident: नीचे से निकलने का मौका तक नहीं मिला

 

Train Accident: बताया जा रहा है कि इन मजदूरों ने भारी बारिश से बचने के लिए खड़ी हुई मालगाड़ी के नीचे शरण ली थी। तभी अचानक मालगाड़ी चल पड़ी और मजदूरों को उसके नीचे से निकलने का मौका तक नहीं मिला।

 

Train Accident: मजदूर मालगाड़ी के नीचे छिप गए

Train Accident: रेलवे के प्रवक्ता ने बताया कि अचानक से आंधी चली थी. ये मजदूर रेलवे लाइन पर काम कर रहे थे, जहां मालगाड़ी खड़ी थी. बारिश से बचने के लिए मजदूर मालगाड़ी के नीचे छिप गए. दुर्भाग्य से मालगाड़ी में कोई इंजन नहीं था, जिस वजह से यह दुर्घटना हो गई. चार मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन घायल हो गए. हालांकि, जाजपुर के स्थानीय लोगों का दावा है कि दो और घायलों की मौत हो गई.

 

READ MORE: CG BREAKING: सड़क हादसे में कांग्रेस नेता व विधायक प्रतिनिधी की मौत, लोगों में शोक की लहर…

 

Train Accident: दिल दहला देने वाली घटना

Train Accident: ओडिशा के बालासोर में 2 जून को ट्रेन हादसा हुआ था. इस हादसे में अब तक 288 लोगों की मौत हुई है. 1100 से ज्यादा घायल हुए. लेकिन ट्रेन में यात्रा कर रहे सैकड़ों लोग ऐसे भी हैं, जिन्होंने इस भीषण हादसे के बावजूद मौत को मात दी है. ऐसी ही कहानी 24 साल के विश्वजीत मलिक की है. विश्वजीत के पिता हेलाराम मलिक ने दिल दहला देने वाली इस घटना को साझा किया. उन्होंने बताया कि कैसे वे अपने बेटे के पास पहुंचे?

 

READ MORE: CG IT RAID: 22 ठिकानों पर आईटी का छापा, 13 लॉकर,20 लाख कैश और 50 लाख की ज्वेलरी मिले, ये हुआ बड़ा खुलासा