jahrili sharab

16 died due to alcohol: ये क्या जहरीली शराब से 16 की मौत,12 की हालत गंभीर,जानिए पूरा मामला

Featured जुर्म देश-विदेश

 

16 died due to alcohol: बिहार में कहने को पूरे प्रदेश में शराब बंदी हैं, लेकिन यहां आज भी खुलेआम शराब की तस्करी जारी हैं। ताजा मामला मोतिहारी का हैं, जहां शराब पार्टी के बाद 16 लोगों की मौत हो गयी, जबकि 12 की हालत गंभीर बनी हुई हैं। वही इस घटना के बाद प्रशासन भी हरकत में आया और मौत का कारण जहरीली शराब न होकर डायरिया बताने में जुटा हुआ हैं।

16 died due to alcohol: मोतिहारी के तुरकौलिया, हरसिद्धी और पहाड़पुर थाना शुक्रवार को दो मौतें हुईं। लोगों ने जहरीली शराब कहा। पोस्टमार्टम नहीं हुआ। प्रशासन डायरिया बताता रहा। फिर शनिवार दोपहर तक 16 लोगों की मौतें हो गईं। मरने वालों की उम्र 19 से 48 साल के बीच की है। इनमें सबसे अधिक तुरकौलिया से 11, हरसिद्धी से 3 और पहाड़पुर से 2 लोगों की मौत हुई है। मरने वालों के परिजनों का कहना है कि गुरुवार शाम गेहूं की फसल काटने के बाद खेत में शराब पार्टी हुई थी।

16 died due to alcohol: मरने वालों के परिजनों का कहना है कि गुरुवार शाम गेहूं की फसल काटने के बाद खेत में शराब पार्टी हुई थी। इसके बाद रात में घर आकर सभी लोग सो गए ,सुबह कई लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी। अस्पताल में पहले पिता-पुत्र ने दम तोड़ा। इसके बाद प्रशासन ने गांव में मेडिकल टीम भेजी। जहरीली शराब से मौत की बात से प्रशासन ने इनकार कर दिया हैं।

16 died due to alcohol: शनिवार सुबह तक प्रशासन डायरिया और फूड प्वाइजनिंग पर डटा रहा। इधर लोग मर रहे हैं और पोस्टमार्टम बगैर परिवार वालों ने 7 लाशों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। 12 लोग गंभीर है, उनके बारे में कोई जानकारी खुलकर नहीं आ रही है। इनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इन लोगों से भी शराब पीने की बात सामने आ रही है। इधर मामला गंभीर होते देख पुलिस मुख्यालय के मोतिहारी एसपी को जांच का निर्देश दिया है।

 

READ MORE: CG Breaking: मंत्री गुरू रुद्र कुमार की तबीयत बिगड़ी, स्टेट प्लेन से हैदराबाद रवाना, CM ने फोन पर जाना हाल