Chhattisgarh News:

JASPUR CRIME: हे मां ! मेरा क्या कसूर: 5 दिन की दुधमुंही को फांसी पर लटकाकर मां ने भी उठाया ये खौफनाक कदम

Featured जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़

 

JASPUR CRIME: जशपुर। दिल को झकझोर देने वाली एक घटना सामने आयी है। मां और दुधमुंहे बच्चे का फांसी के फंदे पर लटका शव मिला है। आशंक है कि पहले मां ने 5 दिन के दुधमुंहे बच्चे को फांसी पर लटका दिया और फिर खुद भी फंदे पर झूल गयी।

JASPUR CRIME: घटना जशपुर के बागीचा के घुघरी की घटना है। पुलिस घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची और दोनों के शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस को अभी तक इस मामले में मौत की वजह का पता नहीं चला है। दोनों का शव घर से दूर जंगल के पास पेड़ से लटका मिला है। मां का पेड़ के ऊपर और दुधमुंहे बच्चे का पेड़ के निचले हिस्से में लटका मिला है।

 

READ MORE: RAIPUR CRIME: गोंदवारा बिजली ऑफिस के पास एक व्यक्ति का मिला शव, चेहरे पर चोट के निशान….हत्या या कुछ और…पीएम रिपोर्ट के बाद खुलेगा राज…

JASPUR CRIME: आसपास के लोगों के मुताबिक बच्ची का जन्म 9 महीने से पहले सातवें महीने में ही हो गया था। प्री मेच्योर होने की वजह से महिला का पति उसे भूत का बच्चा कहता था। यही नहीं नवजात के साथ मां को भी घर से वह बाहर निकाल दिया था. जिसके बाद महिला ने ये आत्मघाती कदम उठाया। हालांकि पुलिस को पूछताछ में महिला के पति ने बताया है कि उसकी पत्नी की मानसिक रूप से कमजोर थी।

 

READ MORE: AUTO MOBILE WEB : बाइक पर भी मिलेगा AC का मजा! आपको भी उठाना है लुफ्त तो पढ़े पूरी खबर