congress district president

congress district president : मुझसे पंगा लोगे तो जान से मरवा दूंगा, कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने किसान की जमीन पर किया अवैध कब्जा, भाजपा बोली – कांग्रेसी गुंडे तुंहर द्वार” योजना!

Featured राजनीति समाचार राज्य-छत्तीसगढ़

 

congress district presidentबिलासपुर। जिले में एक कांग्रेसी नेता ने ग्रामीण की जमीन पर अवैध रुप से कब्जा कर लिया और साथ ही उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। आरोपी नेता अपने पद का रौब दिखाकर ग्रामीण को उसकी पहुँच ऊपर तक होने का रौब दिखाने लगा और उसके साथ गाली गलौच करने लगा। इस घटना के बाद ग्रामीण ने कोंग्रेसी नेता के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

congress district presidentग्रामीण ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि थाना सरकण्डा निवासी ग्रामीण किसान उमेन्द्र राम साहू की कृषि भूमि ग्राम भोपका में है जिसे शेरू असलम ने अपने साथियों के साथ मिलकर भूमि के मेड को तोड़कर अपनी भूमि में मिला दिया है। ग्रामीण ने बताया कि विरोध किये जाने पर शेरू असलम अपने आप को कांग्रेस का जिला अध्यक्ष बताता है और अपने और अपने पद का रौब दिखाता है।

congress district presidentआरोपी कांग्रेस नेता ने कहा मेरा कोई कुछ नही कर सकता मैं कांग्रेस का जिला अध्यक्ष हूँ मेरी ऊपर तक पहुँच है। मेरे से पंगा लोगे तो तुमको जान से मरवा दूंगा, तुझे उठवा दूंगा। पूरी घटना 22 जून की है। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा भी कांग्रेस पर हमलावर हो गई है।

 

 

congress district presidentभाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा – बिलासपुर युवा कांग्रेस अध्यक्ष असलम मियां की गुंडागर्दी!

congress district presidentमोपका के किसान परिवार को धमकी दे रहा है, कांग्रेस अध्यक्ष पद का रौब दिखाते हुए किसान को धमका रहा है।
आलमपनाह “कांग्रेसी गुंडे तुंहर द्वार” योजना! इसीलिए मैं कहता हूं, हमारी सरकार आयेगी गुंडों, जिहादियों पर बुलडोजर चलेगा!