samosa

Bhindi Samosa is Viral: OMG! यहाँ बिक रहे है ‘भिंडी वाले समोसे’, जानिए खासियत

Featured लाइफस्टाइल

 

Bhindi Samosa is Viral: समोसे को देखकर लोगो के मुँह में पानी आ जाता है ,और भारत में समोसे का ट्रेंड बड़ा ही दिलचस्प है ,घर पर मेहमान आये हो तो हर घर में लगभग समोसे से ही स्वागत किया जाता है ,अक्सर आपने देखा होगा की समोसे में ज्यादातर आलू का ही इस्तेमाल किया जाता है ,लेकिन एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमे समोसे में भिंडी नज़र आ रही है। जिसे देख कर लोग भड़क गए।

Bhindi Samosa is Viral: दरअसल, हाल ही में इसका एक वीडियो फेसबुक पर वायरल हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फूड लवर्स नामक फूड व्लॉगर एक नई डिश को आजमाने के लिए दिल्ली के चांदनी चौक पहुंचता है। जहां ठेले पर एक वेंडर को भिंडी समोसा बेचते हुए नजर आया। वह शख्स स्ट्रीट फूड वेंडर के समोसे को फोड़ कर उसके अंदर का सामान दिखाता है तो भड़क उठते हैं। वीडियो में एक स्ट्रीट फूड सेलर को समोसे के अंदर आलू के बजाए भिंडी का इस्तेमाल करते देखा जा रहा है। जिसे देखकर यकीनन आप भी हैरत में पड़ जाएंगे।इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह तरह के रिएक्शन दे रहे है , कहा-लौकी, तूरई, बैगन और गोभी भी डाल दो।

Bhindi Samosa is Viral: वही दुकानदार का कहना है कि वह केवल भिंडी समोसा ही नहीं बेचता उसकी दुकान पर मटर समोसा और दूसरे व्यंजन कचौरी और वेज बिरयानी (veg biryani) भी मिलती है.