bsnl

BSNL लाया धांसू प्लान, 2 रुपये में पाये 80 दिन की वैलिडिटी…

Featured टेक्नोलॉजी

 

BSNL : सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल हमेशा अपने उपभोक्ताओं के लिए एक से बढ़कर एक प्लान लांच करते रहती है। बीएसएनएल की दीवानगी इन दिनों लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। आज हम एक बार फिर बीएसएनल के एक खास प्लान के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं। यह यूजर्स के लिए पैसा वसूल प्लान साबित होने जा रहा है।

अगर आप अभी तक बीएसएनएल के सिम यूज नहीं कर रहे हैं। तो झटपट पोर्ट करवा लीजिये। बीएसएनएल लगातार अपनी सर्विस अपडेट कर रहा है। और यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक प्लान लांच करने जा रही है। कहीं ऐसा न हो। आपको पछताना पड़ जाए।

BSNL ग्राहकों को एक से बढ़कर एक एक्सपीरियंस देने की कवायद में लगा है। आज हम आपको BSNL के दो फेमस प्रीपेड रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। जो 397 और 399 रुपए में लोगों के लिए उपलब्ध हैं। दो रुपये के इस बचत प्लान में ही कई बेनिफिट्स लोगों को मिल रहे हैं।

BSNL आपको इन दनों प्लान के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं। 397 रुपये के प्रीपेड प्लान में कंज्यूमर्स को 60 दिनों की अनलिमिटेड वॉयस कालिंग, 2जीबी का हर रोज इंटरनेट दिया जा रहा है। इस प्लान में 300 दिनों की वैलिडिटी भी दी जा रही है। इस प्लान से किसी भी नेटवर्क में कालिंग किया जा सकता है। हर रोज 100 फ्री रटर दिए जा रहे हैं।

BSNL के 399 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 80 दिनों की वैलिडिटी मिलने जा रही है। इसके साथ ही 1जीबी इंटरनेट डेटा मिल रहा है। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल और हर दिन 100 रटर भी मिलने जा रहा है।

ये दोनों ही प्लान आपके लिए बेहतर हो सकते हैं। इनमें से किसी भी प्लान को अपना बना सकते हैं। वहीं अगर ्न्रङ्म के 395 रुपए वाले प्लान से तुलना करें तो बीएसएनल में कम कीमत में ज्यादा वैलिडिटी मिल रही है।