bsnl

BSNL: 7 रुपये में पूरे 84 दिन करें मौज, अनलिमिटेड कालिंग के साथ ये सब कुछ

Featured टेक्नोलॉजी

 

BSNL: भारत संचार निगम लिमिटेड, अपने ग्राहकों को ढेर सारे प्रीपेड मोबाइल प्लान और पैक प्रदान करता है। बीएसएनएल वर्तमान में अपने ग्राहकों को पूरे भारत में सीमित पैमाने पर 2G, 3G और 4G प्रदान कर रहा है। बीएसएनएल BSNL के पास अपने यूजर्स के लिए प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स की एक बड़ी रेंज है, और यदि आप एक ऐसे प्लान की तलाश कर रहे हैं, जो मोबाइल पर रात में अनलिमिटेड डेटा प्रदान करता है, तो बीएसएनएल के पास एक आकर्षक और लोकप्रिय रिचार्ज ऑप्शन है। दरअसल, हम बीएसएनएल BSNL के 599 रुपये प्रीपेड रिचार्ज प्लान के बारे में बात कर रहे हैं। आइए डिटेल में जानते हैं 599 रुपये के इस रिचार्ज प्लान के बारे में सबकुछ…

बीएसएनएल 599 रुपये प्रीपेड रिचार्ज

BSNL:बीएसएनएल BSNL 599 रुपये प्रीपेड रिचार्ज, ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, लोकल, एसटीडी और रोमिंग समेत, एमटीएनएल क्षेत्रों में भी, हर दिन 3GB हाई-स्पीड डेटा और डेली 100 एसएमएस प्रदान करता है। प्लान में पूरे 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यानी प्लान की रोज की लागत करीब 7 रुपये आती है।

रात 12 बजे से सुबह 5 बजे तक अनलिमिटेड डेटा

BSNL:डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद भी, बीएसएनएल ग्राहक ईमेल और इंस्टेंट मैसेजिंग जैसे इमरजेंसी कम्युनिकेशन के लिए 40 Kbps स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा का आनंद ले सकते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि प्लान में ग्राहकों को रात 12 बजे से सुबह 5 बजे तक अनलिमिटेड डेटा मिलता है और इस अवधि के दौरान उपयोग किया गया डेटा, प्लान में मिलने वाली डेली डेटा लिमिट को प्रभावित नहीं करेगा। इसलिए यदि आप देर रात तक जागते हैं, तो यह नाइट अनलिमिटेड डेटा उपयोगी हो सकता है, बशर्ते आपकी लोकेशन पर अच्छी 3G या 4G स्पीड हो।

अन्य बेनिफिट्स

BSNL:डेटा, वॉयस और एसएमएस बेनिफिट्स के साथ, बीएसएनएल 599 प्लान ग्राहकों को मुफ्त बीएसएनएल ट्यून्स, जिंग म्यूजिक, एस्ट्रोटेल और गेमऑन सर्विसेस भी प्रदान करता है, जो प्लान के साथ बंडल किए गए डेटा का उपभोग करने के लिए अतिरिक्त लाभ हैं।

BSNL:ध्यान देने वाली बात यह भी है कि यदि ग्राहक प्लान के साथ दूसरी या तीसरी बार रिचार्ज करता है, तो अनयूज्ड वैलिडिटी जमा हो जाएगी। BSNL 84 दिनों की वैलिडिटी वाले सेगमेंट में बीएसएनएल की एक और पेशकश- 769 रुपये प्लान है। बीएसएनएल प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉल्स, डेटा, एंटरटेनमेंट और गेम्स की पेशकश करता है। यदि आप ओटीटी ऑप्शन की तलाश कर रहे हैं, तो आप बीएसएनएल 769 प्रीपेड प्लान के साथ रिचार्ज कर सकते हैं, जो डेली 2GB का बेनिफिट प्रदान करता है।ऊपर बताए प्लान्स अधिकांश टेलीकॉम सर्किलों में उपलब्ध हैं। हालांकि, कुछ प्लान सर्किल स्पेसिफिक हो सकते हैं, जिन्हें बीएसएनएल ऐप या वेबसाइट पर चेक किया जा सकता है।

 

READ MORE: Horoscope Today: आज इन राशियों पर रहेगी लक्ष्मी मां की कृपा, पढ़ें ये राशिफल