CG Breaking Politics

CG Breaking Politics: गाली नहीं….अपशब्द नहीं…, सिंहदेव समर्थकों की पुलिस से तू-तू…मैं-मैं, फिर मंत्री टीएस सिंह ने कैसे शांत कराया मामला…देखें वीडियो…

Featured ट्रेंडिंग राजनीति समाचार राज्य-छत्तीसगढ़

 

CG Breaking Politics: अंबिकापुर। जब स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव (health minister singhdev)एयरपोर्ट के मुख्य गेट पर खड़े थे, उसी वक्त समर्थकों और पुलिस के बीच विवाद होना शुरू हो गया। कांग्रेस जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता और श्रम कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष शफी अहमद भी वहां मौजूद थे।

CG Breaking Politics: लेकिन किसी ने झगड़े को रोकने की कोशिश नहीं की। जिसके बाद कांग्रेस कार्यकतार्ओं और पुलिस के बीच झगड़ा बढ़ता चला गया। हालांकि कुछ देर बाद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने शांति बनाए रखने को कहा तब जाकर मामला शांत हुआ।

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में स्थित मां महामाया एयरपोर्ट में पुलिस और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के समर्थकों के बीच गाली-गलौज का मामला सामने आया है।

CG Breaking Politics: मां महामाया एयरपोर्ट एंट्री करने से पहले कांग्रेस कर्यकतार्ओं ने एसडीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि, क्या आप लोगों को व्यवस्था संभालनी नहीं आती, इतना ही नहीं भारत माता के नारे लगाते हुए नजर आए। आप इस वीडियो के जरिए देख सकते है कि कैसे पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ता एक-दूसरे के लिए अपशब्द इस्तेमाल कर रहे है।

CG Breaking Politics: मां महामाया दरिमा एयरपोर्ट पहुंचे थे सीएम

CG Breaking Politics: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अंबिकापुर के दरिमा स्थित मां महामाया एयरपोर्ट पर रन-वे का निरीक्षण किया था। इस दौरान रन वे तैयार करने को लेकर अधिकारियों की तारीफ की थी। सीएम के साथ स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, खाद्य मंत्री अमरजीत भगत भी उपस्थित थे। सीएम बघेल ने रायपुर, बिलासपुर, बनारस और दिल्ली के लिए फ्लाइट प्रारंभ करने के संबंध में बातचीत की थी। सीएम ने कहा था कि, लाइसेंस मिल जाने के बाद पर्यटन के लिए बेहतर व्यवस्था बन जाएगी।

 

READ MORE: Accident News: भीषण हादसा, पति-पत्नी और 3 माह के बेटे की दर्दनाक मौत, एक झटके में पूरा परिवार हो गया ख़त्म