CG CRIME

CG CRIME: छत्तीसगढ़ से खौफनाक खबर….सिरकटी लाश को खुली ट्रॉली में लेकर घुमता रहा…जब गांव पहुंचा तो….

Featured जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़

 

CG CRIME: सारंगढ़-बिलाईगढ़। छत्तीसगढ़ से खौफनाक खबर सामने आई है। एक युवक सिरकटी लाश को खुली ट्रॉली में लेकर घुमता रहा। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी उमाशंकर साहू को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। सोमवार रात रायगढ़ में उसने शख्स की हत्या की फिर गाड़ी में शव रखकर गांव पहुंचा। फिलहाल कारणों का खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

 

CG CRIME: मृतक की शिनाख्ति नहीं हो पाई

CG CRIME: पुलिस के मुताबिक मृतक की शिनाख्ति नहीं हो पाई है। सभी थाना क्षेत्रों में लाश की फोटो भेज दी गई है। जांच में डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक टीम की मदद ली जा रही है। शव के पास धारदार हथियार भी मिला है, जिसे जब्त कर लिया गया है।

 

READ MORE: AUTO MOBILE WEB : बाइक पर भी मिलेगा AC का मजा! आपको भी उठाना है लुफ्त तो पढ़े पूरी खबर

 

CG CRIME: बुआ को शव दिखाते हुए कहा- यही है न?

CG CRIME: गाड़ी में शव देखकर मौके पर भारी भीड़ जुट गई। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने रायगढ़ में हत्या करने के बाद शव को गगोरी गांव ले जाकर अपनी बुआ को दिखाया और बोला कि देखो यही था न.. इस बात से आशंका जताई जा रही है कि मृतक व्यक्ति के साथ आरोपी की कोई पुरानी रंजिश रही होगी, जिस कारण उसने हत्याकांड को अंजाम दिया।

 

CG CRIME: आदतन बदमाश है आरोपी

CG CRIME: पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक उमाशंकर साहू आदतन बदमाश है, जो जूटमिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सांगीतराई गांव में रहते हुए ठेकेदार का काम करता था। परशुराम जयंती के दिन तलवार लहराने के मामले में उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई भी हो चुकी है। आरोपी के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

 

READ MORE: open school result: छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल के हाई स्कूल एवं हायर सेकेण्डरी स्कूल के परीक्षा परिणाम घोषित