CG Politics:

CG Politics: अंडरवर्ल्ड से भी खतरनाक हुआ शराब घोटाला, अरुण साव का सनसनीखेज बयान, सरकार को लेकर कही ये बात

Featured राजनीति समाचार राज्य-छत्तीसगढ़

 

CG Politics: बिलासपुर: ED की कार्रवाई में शराब घोटाले का पोल खुलने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा हैं. छत्तीसगढ़ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने आरोप लगाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में अंडर-वर्ल्ड से भी खतरनाक शराब घोटाला हुआ है। ये सरकार शुरू से कांग्रेस के लिए ATM का काम कर रही है। शराब बंदी की घोषणा करके सरकार न केवल अपने वादे से मुकर रही है। बल्कि, शराब बेचकर बड़े पैमाने पर गड़बड़ी की है। अरुण के बयान पर मोहन मरकाम ने कहा पूरे देश में ED की कार्रवाई कैसी हो रही है छत्तीसगढ़ की जनता को पता है। यह आरोप छत्तीसगढ़ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने राज्य सरकार पर लगाया है.

CG Politics: ED की ओर से जारी प्रेस रिलीज 2 हजार करोड़ के शराब घोटाले की बात सामने आई है। इसी आधार पर प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा, प्रदेश में शराब की आड़ में घोटाला हुआ है। भाजपा के इन आरोपों की पुष्टि अब ED की कार्रवाई से पुख्ता हो गई है। इस सरकार को अब बने रहने का अधिकार नहीं है। क्योंकि, उन्होंने न सिर्फ जनता के साथ धोखा किया है। बल्कि, बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार किया गया है। उन्होंने इस घोटाले की सुनवाई फास्ट कोर्ट में कराने की मांग की है। ताकि, सभी जिम्मेदार और दोषियों को शीघ्र सजा होनी चाहिए।

CG Politics: ED ने इस घोटाले के प्रमुख सूत्रधार अनवर ढेबर को गिरफ्तार किया है। कांग्रेस ने जन घोषणा पत्र में प्रदेश में पूरी तरह से शराब बंदी का वादा किया था लेकिन सरकार ने शराब की होम डिलीवरी शुरू कर दी। इसके साथ ही शराब बिक्री के इस खेल में बड़े पैमाने पर घोटाला किया गया है। जिसका प्रमाण ED ने दिया है। अरुण साव ने आरोप लगाते हुए कहा, दो हजार करोड़ का शराब घोटाला हुआ है। जिस तरह से नौकरशाह और नेताओं ने मिलकर इस गड़बड़ी को अंजाम दिया है। उस तरह का अपराध देश में कहीं और नहीं हुआ होगा।

CG Politics: फैक्ट्रियों से 800 दुकानों में पहुंचाई गई शराब

CG Politics: अरुण साव ने कहा, नकली शराब की जानकारी पूरे प्रदेश की जनता को है। बिना टैक्स के 800 दुकानों में पहुंचाई गई। भाजपा पहले से ही कहती रही है कि कि छत्तीसगढ़ की सरकार में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हो रहा है। शराब के अवैध कारोबार में संगठित गिरोह है। जिसमेX ब्यूरोकैट भी मदद कर रहे हैं। इस पूरे मामले में राज्य सरकार को इस घोटाले पर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

 

CG Politics: -मरकाम मरकाम ने किया पलटवार

 

CG Politics: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम का कहना है कि, जिन राज्यों में बीजेपी की सरकार नहीं है सिर्फ वहीं पर ED की कार्रवाई हो रही है। पिछले 15 साल में भाजपा सरकार में 36 हजार करोड़ का नॉन घोटाला हुआ। पनामा कांड में किसके बेटे का नाम सामने आया। इस पर भी BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव को जवाब देना चाहिए। भाजपा के कार्यकाल में जितने भी घोटाले हुए, ED उसकी जांच करे। भाजपा को राज्य सरकार पर उंगली उठाने से पहले अपने गिरेबान को झांकना चाहिए।