Duniya ka sabse mahanga Phone

Duniya ka sabse mahanga Phone :क्या आपने 395 करोड़ रुपए का फोन देखा है अगर नहीं तो देखिए ये है दुनिया का सबसे महंगा फोन, क्या है खासियत इस फोन में जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

Featured latest टेक्नोलॉजी ट्रेंडिंग देश-विदेश

 

Duniya ka sabse mahanga Phone :आजकल स्मार्ट फोन (smart phone) का उपयोग कौन नहीं करता है बच्चो से लेकर युवा और बुजुर्ग भी स्मार्टफोन(smart phone) का उपयोग करते है यह हमारे शरीर का एक अभिन्न अंग बन गया है । वहीं आजकल बाजार में सस्ते दरों से लेकर लाखो रुपए के फोन भी आ गए है । एक समय में i-PHONE लेने की होड़ भी मची हुई थी लेकिन अब वो भी हर किसी के हाथो में दिखने लगा है.

 

 

Duniya ka sabse mahanga Phone
Duniya ka sabse mahanga Phone

Duniya ka sabse mahanga Phone : लेकिन क्या आप जानते है कि i-phone से भी महंगा फोन है जिसकी PRICE करोड़ों रुपए है आइए जानते है इस फोन की क्या खासियत है और बाजार में इसके क्या रेट है । निश्चित है कि इसके दाम सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे ।

Duniya ka sabse mahanga Phone :दरअसल दुनिया भर में चर्चित और सबसे फेमस मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी ही दुनिया की सबसे महंगी फोन बनाने वाली कंपनी है i phon कंपनी की फोन falcon supernova i ohone 6 pink का Diomnod edition दुनिया का सबसे महंगा फोन है. इसकी कीमत करीब 395 करोड़ रुपये है । यह फोन साल 2021 में लांच हुआ था ।

नीता अंबानी के पास है दुनिया का सबसे महंगा फोन, 395 करोड़ रुपये हीरे और 24  कैरेट गोल्ड प्लेटिंग – उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी पत्रिका)नीता अंबानी के पास है दुनिया का सबसे महंगा फोन, 395 करोड़ रुपये हीरे और 24  कैरेट गोल्ड प्लेटिंग – उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी पत्रिका)
Duniya ka sabse mahanga Phone :क्यों है इतना महंगा

Duniya ka sabse mahanga Phone : i phone 6 का falcon supernova doimond edition इस लिए इतना महंगा है । क्योंकि इस मॉडल को 24 कैरेट के सोने से सजाया गया है वहीं इसके ऊपर प्लेटिनम की कोटिंग भी हुई है । साथ में i phone के logo के नीचे doimond लगा हुआ है। और यह फोन हैक प्रिवेंशन टेक्नोलॉजी से less है।

Duniya ka sabse mahanga Phone :भारत में यह फोन किसके पास है

 

Duniya ka sabse mahanga phon : फोन की कीमत इतनी ज्यादा है कि बड़े से बड़े उद्यमी भी इसे नही खरीद पाते । भारत में यह फोन भारत के उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के पास है ।

 

READ MORE: RAIPUR MURDER BREAKING: युवक को उतारा मौत के घाट, पुरानी रंजिश बनी हत्या की वजह, इलाके में सनसनी