Jaya Kishori

Jaya Kishori इस लड़के से रचाने जा रही शादी, घर जमाई बनकर रहेगा ये सख्श

Featured धर्म

 

कथावाचक Jaya Kishori की शादी खबर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते रहती है। कुछ दिन पहले जया किशोरी के संबंध पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के साथ जोड़ा जा रहा था। जिस पर खुद जया किशोरी ने विराम लगा दिया था। अब जो खबर आ रही है। वह बेहद चौंकाने वाली है। जया किशोरी खुद बताने जा रही हैं। उन्हें कैसा लड़का चाहिये।

 

Jaya Kishori
Jaya Kishori

 

आपको बता दें कि कथावाचक Jaya Kishori अपनी परिवार से बेहद प्यार करती हैं। वह अपने परिवार को नहीं छोड़ना चाहती है। शादी के बाद भी वह परिवार के साथ रहना चाहती है। वह चाहती है कि लड़का शादी के बाद उसी के परिवार में आकर घर जमाई रहे। अगर लड़का कोलकाता का हो तो और भी अच्छा रहेगा। ऐसा जया किशोरी का मानना है।

 

READ MORE: CG NEWS : होमगार्ड के जवानों को बड़ा तोहफा, मानदेय में की छह हजार से अधिक की बढ़ोतरी…

 

Jaya Kishori: कथा सुनने लाखों की भीड़ बनी रहती है

 

Jaya Kishori के कथा सुनने लाखों की भीड़ बनी रहती है। वहीं टीवी सेट पर लोग कथा सुनने चिपके रहते हैं। ऐसे में सभी जानना चाहते हैं कि जया किशोरी आखिर किससे शादी करने वाली है। साथ ही जया किशोरी का हमदर्द कैसा होगा।

हाल ही में Jaya Kishori ने अपने जीवन साथी में होने वाली खूबियों के बारे में बताया है। जिसमें उन्होंने कहा जीवनसाथी अगर समझदार हो, जो आपकी भावनाओं को समझे तो आपका वैवाहिक जीवन सफल और आसान हो जाता है।

 

READ MORE: passed away: इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर, नहीं रहे ये मशहूर अभिनेता, दुनिया को कहा अलविदा

 

Jaya Kishori: अपना जीवन साथी चुनेगी

Jaya Kishori ने बताया कि वह उस लड़के को अपना जीवन साथी चुनेगी जो उनके साथ रहे, उनके माता-पिता के साथ उनके अपने घर में रहे। वह यह भी कहती हैं कि अगर लड़का कोलकाता से हो तो और अच्छा है। जया किशोरी कोलकाता की रहने वाली हैं। वह अपने माता-पिता के साथ वहीं रहती हैं।

 

READ MORE: health camp: सियान सदन -आरडीए कालोनी टिकरापारा में विशाल निःशुल्क सीनियर सिटिज़न स्वास्थ्य शिविर का आयोजन