Jia Khan-Ranbir Kapoor

Jia Khan-Ranbir Kapoor: ये एक्ट्रेस बनती रणबीर कपूर की बीवी!, फिर जिया खान इस दुनिया से…

Featured मनोरंजन

 

Jia Khan-Ranbir Kapoor: मुंबई: जिया खान के प्रोजेक्ट्स के बारे में अगर हम बात करें तो आपको बता दें कि उन्होंने तीन फिल्में तो की। जो कि उन्होंने एक फिल्म निशब्द थी जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ में वह नजर आई थी। जिसके बाद में गजनी फिल्म में वह आमिर खान के साथ में देखी गई थी। जिया खान को हाउसफुल फिल्म में अक्षय कुमार के साथ में देखा गया था। लेकिन इन फिल्मों के बाद में एक्ट्रेस को रणबीर कपूर के साथ में देखा जाने वाला था।

Jia Khan-Ranbir Kapoor: जिया खान (Jia Khan)ने इंडस्ट्री में बहुत ही जल्दी लोकप्रियता हासिल कर ली थी। इतना ही नहीं आपको बता दें कि उन्होंने सिर्फ़ तीन फिल्मों में ही काम किया और वहीं से एक अच्छी खासी सफलता हासिल कर ली थी। साथ ही साथ वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई थी। लेकिन कौन जानता था कि किस्मत उनका साथ नहीं देगी। बता दें कि एक्ट्रेस है न्यूयॉर्क में जन्मी और लंदन में उनकी परवरिश हुई। जिसके बाद में एक्ट्रेसेस ने अपने एक्टिंग करियर को सफल बनाने के लिए मुंबई में शिफ्ट होना सही समझा।

 

READ MORE: Vastu Tips : क्या आप जानते है ये जादुई पौधा के बारे में नहीं न तो घर ले आइये, कभी नहीं होगी धन की कमी

Jia Khan-Ranbir Kapoor: दरअसल आपको बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)के साथ जिया खान की एक चौथी फिल्म आने वाली थी जिसका नाम ‘आप का साया’ रखा गया था। इस फिल्म में रणबीर कपूर की पत्नी का किरदार जिया खान को निभाना था। लेकिन यह फिल्म पूरी हो ही नहीं पाई थी। इससे पहले ही जिया खान इस दुनिया को अलविदा कहकर हर किसी की आंखों को नम कर गई थी।

 

READ MORE: Ratna Jyotish: नीलम रत्न धारण करने से मिलेगा आर्थिक लाभ, नौकरी और व्यवसाय में खूब तरक्की