Liquor Scam

Liquor Scam: 2000 करोड़ के कथित शराब घोटाला: कोर्ट ने अनवर, नितेश, पप्पू ढिल्लन और AP त्रिपाठी की बढ़ाई हिरासत, 13 जून को फिर होगी सुनवाई क्या हुआ खुलासा

Featured जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़

 

Liquor Scam: रायपुर। छत्तीसगढ़ में 2000 करोड़ के कथित शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार चारों आरोपियों कारोबारी अनवर ढेबर, नितेश पुरोहित, त्रिलोक सिंह ढिल्लन उर्फ़ पप्पू और आबकारी विभाग के विशेष सचिव AP त्रिपाठी को आज फिर से कोर्ट में पेश किया गया. यहां कोर्ट ने सभी आरोपियों की जेल अभिरक्षा बढ़ा दी है।

 

Liquor Scam
Liquor Scam

Liquor Scam: दोनों पक्षों के वकीलों की दलीलें सुनने और आरोपियों के बेल आवेदन पर कोर्ट ने 13 जून को फैसला देने का आदेश दिया। साथ ही चारों की न्यायिक अभिरक्षा 13 जून तक बढ़ा दी. बता दें कि, शराब घोटाला मामले में ED ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ED रिमांड के बाद चारों आरोपियों को कोर्ट ने जेल भेज दिया था. अब फिर से चारों की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई है.

Liquor Scam: जानकारी के अनुसार, अनवर ढेबर के वकीलों ने कोर्ट में बेल के लिए आवेदन प्रस्तुत किया. इसपर विशेष न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत 13 जून को निर्णय लेंगे। जानकारी के मुताबिक ED द्वारा कोर्ट के सामने मामले की न्यायिक जांच हेतु आवेदन प्रस्तुत किया। दोनों ही मामलों में अब 13 जून को स्थिति स्पष्ट होगी।