नवागढ़-विधानसभा चुनाव:

नवागढ़-विधानसभा चुनाव: सबको साथ लेकर बनाएंगे सुघ्घर नवागढ़ : गुरु रुद्रकुमार

राजनीति समाचार राज्य-छत्तीसगढ़

 

नवागढ़- संजय महिलांग / विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान की तारीख नजदीक आते ही प्रमुख दलों के प्रत्याशी अपने चुनाव प्रचार प्रसार अभियान को तेज कर रहे हैं। नवागढ़ विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी गुरु रूद्रकुमार का ग्रामीण क्षेत्र में सुबह से लेकर देर रात तक गांव-गांव सतत जनसंपर्क जारी है। जनसंपर्क में उमड़ती भीड़ के मध्य नजर उन्हें सभी समाजों का समर्थन मिलता दिखाई पड़ रहा है।

बातचीत के दौरान गुरु रूद्रकुमार ने कहा नवागढ़ विधानसभा क्षेत्र में तकरीबन 300 से भी ज्यादा गांव है. हमारे पास मात्र 10 दिन का समय है. हर दिन लगभग 15 से 20 गांव का मैं दौरा कर रहा हूं. नुक्कड़ सभा के माध्यम से हमारी बात, सरकार की बात, कांग्रेस की बात हम लोगों के सामने रख रहे हैं. छत्तीसगढ़ में हमारी सरकार है. भूपेश बघेल के शासनकाल में क्षेत्र में कई विकास कार्य किए गए हैं. आने वाले समय में हमारी सरकार फिर से बनेगी।

रूद्रकुमार ने कहा कि विपक्षी पार्टियों द्वारा अनेक अफवाह फैलाई जा रही है। लेकिन हमें पूरा विश्वास है कि नवागढ़ की जनता जागरुक है और अफवाहों से दूर हटकर क्षेत्र के विकास के लिए गरीब किसान मजदूर की पार्टी कांग्रेस पार्टी को अपना आशीर्वाद देगी। हम निश्चित रूप से सभी समाज के साथ मिल-जुलकर सुघ्घर नवागढ़ की परिकल्पना को साकार करते हुए शांतिपूर्ण वातावरण एवं भाईचारे के साथ विकास के नए आयाम स्थापित करेंगे।