Fire in Rajkot Game Zone:

Noida News: अरे, जीजा तुम…. जब साले ने देखा फिर जानिए क्या हुआ?

जुर्म ट्रेंडिंग देश-विदेश

 

Noida News: नोएडा: एक गजब का मामला सामने आया है. बिहार के जीजा-साले का नोएडा में नाटकीय घटनाक्रम का एक अलग कहानी है. जीजा जो 31 जनवरी को अपनी ससुराल से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुआ था यहां मोमोज खाते हुए अपने साले को मिला। साला अपने जीजा के अपहरण के आरोप में दर्ज केस में पुलिस से बचता हुआ फरारी काटने को नोएडा आया था।

Noida News: फिर साला अपने जीजा को जबरदस्ती पकड़ कर बिहार लेकर गया। पुलिस का कहना है कि कोई लिखित शिकायत या जानकारी नहीं दी गई है। इतना जरूर है कि सेक्टर-113 थाने में शनिवार रात एक युवक को लेकर पहुंचे दूसरे युवक ने इस घटनाक्रम की मौखिक जानकारी दी थी। जानकारी के मुताबिक, बिहार के भागलपुर निवासी निशांत 31 जनवरी 2023 को ससुराल से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। निशांत के पिता ने उसके ससुर और साले रवि पर बेटे के अपहरण का केस दर्ज कराया था। रवि इन दिनों नोएडा आया हुआ था। यहां सेक्टर-50 स्थित एक दुकान पर मोमोज खाने को रुका।

 

Noida News: युवक को लेकर 10 जून की रात थाने आया था

 

Noida News: दुकान पर बढ़ी दाढ़ी- मूंछ और मैले कपड़े में एक युवक मोमोज खा रहा था। रवि ने ध्यान से देखा तो पता चला कि वह उसका जीजा निशांत ही है। साले के पूछने पर युवक ने अपना नाम निशांत और पता ध्रुवगंज नवगछिया बताया। ऐसी हालत हो गई थी कि वह पहचान में ही नहीं आ रहा था। सेक्टर-113 थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि रवि नाम का युवक एक निशांत कुमार नाम के युवक को लेकर 10 जून की रात थाने आया था।

 

READ MORE: RAIPUR CRIME: मंडी निरीक्षक के पद पर नौकरी लगाने का झांसा, दो फरार आरोपी को पुलिस ने दबोचा…इतने लाख का किए थे ठगी…

 

Noida News: अपहरण का आरोप

Noida News: यह बताया था कि वह उसका जीजा है और जिसके अपहरण का आरोप उस पर है। निशांत की मानसिक और शारीरिक स्थिति कमजोर थी। फिर अन्य रिश्तेदारों की मदद से रवि ने निशांत को भागलपुर लेकर जाने की जानकारी दी। निशांत कौन सी परिस्थितियों में नोएडा आया ये स्पष्ट नहीं हो पाया।

 

READ MORE: bhoot’ raped: विचित्र कांड…भूत’ ने किया 19 साल की लड़की से रेप, जानिए पुलिस ने किन लोगों पर किया FIR