RAIPUR Apaharan Case

RAIPUR Apaharan Case: युवक का अपहरण: रायपुर से किडनैप, देर रात कवर्धा से बरामद, किडनैपर हुए फरार,

Featured जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़

 

RAIPUR Apaharan Case: अविनाश चंद्रवंशी/रायपुर। शुक्रवार की रात राजधानी रायपुर के सुंदर नगर इलाके में अपहरण हुए युवक सिद्धार्थ असत्कर को पुलिस ने कवर्धा से बरामद कर लिया है। बता दें कि डीडी नगर थाना क्षेत्र में सुंदर नगर के पास युवक की किडनैपिंग का मामला सामने आया था। युवक का सुंदरनगर चौक के पास इंटरियर डिजाइन का दुकान है जहां रात रात करीब 8 बजे उसे अपहरण कर लिया गया था।

RAIPUR Apaharan Case: सिद्धार्थ असत्कर ने बताया कि शुक्रवार कि रात 8 बजे वह दुकान में था और दुकान में एक नौकर भी मौजूद था। इसी बीच 5 लोग इनोवा कार में आए और मारपीट करते हुए मुझे कार में बैठा कर ले गए। इनोवा कार ग्रे रंग का था ।

 

RAIPUR Apaharan Case
RAIPUR Apaharan Case

RAIPUR Apaharan Case: युवक के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार उसे सबसे पहले तेलीबांधा की ओर ले जाया गया फिर पुलिस की नाकेबंदी को देखते हुए किडनैपरों ने कमल विहार की ओर गाड़ी घुमा दिया ।

RAIPUR Apaharan Case: घटना की जानकारी मिलते ही रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल , एडिशनल एसपी अभिषेक महेश्वरी सहित क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची हुई थी। वहीं घटना के कुछ घंटों बात किडनैप हुए युवक को कवर्धा से बरामद किया है, जबकि आरोपी अभी भी फरार है ।

RAIPUR Apaharan Case: पुलिस के द्वारा नाकेबंदी कर लगातार आरोपी की खोज की जा रही है। जगह जगह सिसिटिव फुटेज खंगाली जा रही है ।