Raipur City Crime

Raipur City Crime: काला काम करते गोरे लाल गिरफ्तार, कोतवाली पुलिस के हाथ लगा शातिर

Featured जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़

 

रायपुर। Raipur City Crime: राजधानी रायपुर के वाहनों की चोरी लगातार (vehicle theft) बढ़ती जा रही है। कोतवाली पुलिस (Kotwali police) ने चोरी की वाहन को बेचने के लिए ग्राहक की तलाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार​ किया है।

Raipur City Crime: थाना कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि बैजनाथ पारा पास एक व्यक्ति अपने पास दोपहिया वाहन रखा है तथा बिक्री की फिराक में ग्राहक तलाश रहा है। जिस पर पुलिस टीम ने मुखबीर द्वारा बताए हुलिए पर दोपहिया वाहन सहित आरोपी को हिरासत मं लेकर पूछताछ की।

Raipur City Crime: पूछताछ में आरोपी ने अपना गोरे लाल निषाद निवासी आरंग रायपुर का होना बताया। टीम के सदस्यों द्वारा दोपहिया वाहन के संबंध में वैध दस्तावेज की मांग करने पर उसके द्वारा कोई वैध दस्तावेज प्रस्तुत न करते हुए लगातार टीम के सदस्यों को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा था।

Raipur City Crime: पूछताछ के कोतवाली आरोपी गोरे लाल निषाद को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 01 नग दोपहिया वाहन क्रमांक सीजी 04 एलएन 2053 जब्त कर कोर्ट में पेश किया है।

 

READ MORE: Pandit Pradeep Mishra: भिलाई में कथा-प्रवचन का भव्य आयोजन, पं. प्रदीप मिश्रा के भागवत कथा 25 अप्रैल से…पहुंचेंगे लाखों श्रद्धालु