RAIPUR CRIME

RAIPUR CRIME: मां ने अपने ही बेटे के खिलाफ कराया FIR दर्ज, मैक्सिको से आए पार्सल को देखकर मां हैरान, पढ़िए राजधानी में ड्रग का मामला

Featured जुर्म

 

RAIPUR CRIME: अविनाश चंद्रवंशी/रायपुर: राजधानी रायपुर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे मां ने अपने ही बेटे की शिकायत थाने में दर्ज कराई है।घटना राजधानी रायपुर के अवंती विहार का है जहां अवंती बिहार निवासी 57 वर्षीय सीमा सच्चर ने अपने 26 वर्षीय बेटे यश सच्चर की शिकायत थाने में दर्ज कराई है।

RAIPUR CRIME:दरअसल ये पूरा मामला ड्रग्स से जुड़ा हुआ है। बता दें कि यश सच्चर मैक्सिको से ड्रग मंगाया था लगभग 15 दिन पहले डाक पार्सल घर आता है जिसको यश में मां सीमा सच्चर रिसीव करती है जिसके बाद पार्सल को खोलकर देखती है तो उसे संदेह होता है कि यह ड्रग्स है और इसकी सूचना वो तेलीबांधा थाना में देती है ।

 

RAIPUR CRIME:बेटे से परेशान है मां , नशामुक्ति सेंटर भी गई

 

RAIPUR CRIME:यश की मां सीमा सच्चर ने बताया कि उसका बेटा नशे का आदि है वह मुंबई में म्यूजिक सीखने गया था जहां वो नशा करना सीख गया , जिसके बाद वह वापस रायपुर आया । वही पता यह भी चला है कि मुंबई में भी यश पेडलर से ड्रग्स लेता था । सीमा सच्चर ने यह भी बताया कि बेटे को नशे से बाहर निकालने राजधानी के दलदल सिवनी स्थित नशामुक्ति केंद्र भी लेकर गई थी लेकिन यश नशे का आदि हो गया है और वह ड्रग्स लेना नही छोड़ रहा है।

 

RAIPUR CRIME:यहां से आया था ड्रग्स का पार्सल

RAIPUR CRIME:पार्शल के पैकेट पर लगे रजिस्टर्ड डाक टिकिट के अनुसार ड्रग्स मैक्सिको से आया है । यह मादक पदार्थ कई देशों के रास्ते पार्शल के मध्यम से पहुंचा है सीमा सच्चर ने बताया की कई बार ऐसे पार्शल चुके है लेकिन इस बार पार्शल उसके हाथ लगा तो उन्हें पार्शल खोला और उसमे कुछ स्ट्रिप्स निकली जिससे उन्हें संदेह हुआ ।

RAIPUR CRIME:डॉक टिकिट से ट्रैश करेगी पुलिस , कहां से कैसे पहुंचा ड्रग्स जल्द होगा खुलासा

 

RAIPUR CRIME: पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ड्रग्स के सप्लाई को लेकर एक्टिव हो गई है । पुलिस डॉक पार्शल के द्वारा आए ड्रग्स के तार को पकड़ने का प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि यह मादक पदार्थ कई देशों से घूमकर पहुंचा है इससे सवाल ये खड़े होते है कि आखिर इतनी कड़ी सुरक्षा के बाद ड्रग्स का सप्लाई कैसे हो रहा है ?

 

READ MORE: CG Government Job: संस्कृति विभाग में अफसर बनने का सुनहरा मौका, इतने पदों पर भर्ती