Renault Triber

Renault Triber: Maruti Ertiga का किस्सा ख़त्म करने नए लुक में मार्केट में एंट्री लेने जा रही Renault Triber

Featured ट्रेंडिंग बिजनेस

 

Renault Triber:नई दिल्ली: Maruti Ertiga का किस्सा ख़त्म करने नए लुक में मार्केट में Renault Triber एंट्री लेने जा रही. Renault Triber, फीचर्स और दमदार इंजन के साथ मार्केट में तांडव मचायेंगी। आपकी फैमिली बड़ी है तो आप के Renault Triber एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। यह गाड़ी अच्छा माइलेज भी देती है।

 

 

Renault Triber:बात करे इसकी कीमत की तो Renault Triber की भारत में एक्स शोरूम कीमत 6.34 लाख रुपये से 8.74 लाख रुपये के बीच है. एमपीवी सेगमेंट में मारुति अर्टिगा की ट्राइबर से टक्कर होती है, जिसकी एक्स शोरूम कीमत 8.64 लाख रुपये से 13.08 लाख रुपये के बीच है. इस 7 सीटर कार को NCAP से भारतीय बाजार में एडल्ट प्रोटेक्शन के लिए 4-स्टार और चाइल्ड सेफ्टी के लिए 3-स्टार रेटिंग मिली हुई है।

 

 

Renault Triber: दमदार शक्तिशाली इंजन देखने मिल सकता है

 

 

Renault Triber:नई Renault Triber में आपको दमदार शक्तिशाली इंजन देखने मिल सकता है। Renault Triber में एक 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है. जिसे 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. यह इंजन 72 पीएस की पॉवर और 96 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. जल्द ही इसमें एक 1.5L का टर्बो पेट्रोल इंजन का भी विकल्प मिल सकता है।

 

Renault Triber:New Renault Triber स्मार्ट फीचर्स से है भरपूर

 

Renault Triber:फीचर्स से पूरी गाड़ी भरी हो सकती है। बहुत से अपडेटेड फीचर्स इसमें आपको देखने मिल सकते है। Renault Triber में 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 84 लीटर का बूट स्पेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, हाइट एडजस्टमेंट के साथ 6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, कूल्ड स्टोरेज, स्टीयरिंग-माउंटेड म्यूजिक कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम,रियर पार्किंग सेंसर और ईबीडी के साथ एबीएस, एक रियर-व्यू कैमरा, चार एयरबैग, फोन कंट्रोल और सेंटर कंसोल जैसे फीचर्स मिलते हैं. साथ ही इसमें सुरक्षा के लिए इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, हिल स्टार्ट असिस्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं।

 

Renault Triber:Maruti Ertiga से होगा New Renault Triber का सीधा मुकाबला

 

Renault Triber:इस समय मारुती एर्टिगा का मार्केट में अच्छा खासा प्रभाव है। इसका मुकाबला करने नए अवतार में Renault Triber आ रही है। इस कार का मुकाबला मारुति सुजुकी की अर्टिगा से होता है, जिसमें एक 1.5 L के सीरीज पेट्रोल इंजन मिलता है. यह कार ढेर सारे खूबियों से लैस है, जिस कारण इसकी सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिक्री होती है।