SML ISUZU Dealership

SML ISUZU Dealership : रायपुर में एसएमएल ईसुज़ू डीलरशिप का हुआ शुभारंभ, शीतल मोटर्स अब छत्तीसगढ़ में…

Featured बिजनेस

 

SML ISUZU Dealership : रायपुर। आज राजधानी रायपुर के रावाभांठा में SML ISUZU के नए डीलरशिप का शुभारंभ किया गया । SML ISUZU छत्तीसगढ़ ब्रांच की डीलरशिप शीतल मोटर्स बिरगांव को मिली हैं। देशभर में इसुज़ू की गाड़ियों को काफ़ी पसंद किया जा रहा हैं। जिसको ध्यान में रखते हुए छत्तीसगढ़ में कंपनी ने डीलरशीप की शुरुआत की हैं।

SML ISUZU Dealership : इस शुभारंभ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर प्रशांत कुमार (Chief General Manager, SML India Ltd) और अमर परवानी (President, C.G. Chamber of Commerce & Industries) उपस्थित रहे। साथ ही राजीव गुप्ता (President, C.G. Private School Management Association) व राजधानी समेत प्रदेशभर से पहुंचे गणमान्य नागरिकों की मौजूदगी में कार्यक्रम संपन्न हुआ। इस कार्य्रक्रम का आयोजन कंपनी के डायरेक्टर अश्विन दोशी, जितेंद्र दोशी, शैलेश दोशी, कपिल दोशी, चिराग दोशी और चार्ली दोशी के सानिध्य में हुआ। इन्होने प्रेसवार्ता को सम्बोधित कर SML ISUZU और कार्यक्रम के सम्बन्ध में वृस्तृत जानकारी दी।

 

SML ISUZU Dealership : पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए चीफ जनरल मैनेजर प्रशांत कुमार ने कहा कि SML ISUZU के स्कूल बसों की सेफ्टी फीचर्स सरकार के मानकों पर पूरी तरह से खरा उतरती हैं। बसों के साथ-साथ सभी गाड़ियों में इसका पूरा ध्यान रखकर कंपनी गाड़ियां बेचती हैं। यहां तक कि अगर किसी राज्य की मानके अन्य राज्यों से अलग है तो कंपनी उस हिसाब से प्रोडक्ट तैयार करती हैं।

 

SML ISUZU Dealership : उन्होंने बताया कि SML ISUZU के सेफ्टी फीचर्स ने ही ग्राहकों को काफी अधिक प्रभावित किया हैं। अभी तक हमारे वाहनों को लेकर किसी भी तरह की शिकायते नहीं आई हैं। वहीं इसे चलाने वाले चालकों को किसी भी तरह की परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता हैं।

 

 

SML ISUZU Dealership : शीतल मोटर्स की तारीफ करते हुए उन्होंने आगे कहा कि कोरोना काल में मार्केट में थोड़ा प्रभाव पड़ा था लेकिन शीतल मोटर्स के आने के बाद हमने फिर से रफ़्तार पकड़ी। वर्तमान समय में शीतल मोटर्स ने छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में काफी अच्छी पकड़ स्थापित कर ली है। उनके पास यंग टीम हैं। जो अपने कार्यकुशलता से कंपनी को राष्ट्रिय स्तर पर ऊंचे मुकाम तक पहुंचाएगी।