Social media star Larry Ingrid

Social media star Larry Ingrid: उम्र से छोटे 2 पतियों के साथ खुश है ये दुल्हन, तीसरे की एंट्री पर होती है जलन, एक बर्तन धोता तो दूसरा…

Featured राज्य-छत्तीसगढ़

 

रियो डि जेनेरो। Social media star Larry Ingrid: दुनिया में एक पति की कई पत्नियां होने की खबर अक्सर आती रहती हैं मगर सोशल मीडिया पर अब जो खबर सुर्खियां बटोर रही हैं वो एक युवती के दो पति वाली खबर है। दोनों पति दुल्हन से कम उम्र के हैं और मजे की जिंदगी गुजार रहे हैं।

Social media star Larry Ingrid: इस दुल्हन की लाइफ में अब तीसरे पति की इंट्री होने वाली है। इसी वजह से ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जीहां ये खबर है ब्राजील की रहने वाली 27 साल की लैरी इंग्रिड की।

Social media star Larry Ingrid: लैरी इंग्रिड कहती है कि उसके दो पतियों के होने की वजह से उसे डिप्रेशन से बाहर निकलने में मदद मिली है। दो के साथ तो वह पहले से ही रह रही थी लेकिन अब तीसरे शख्स को भी अपनी जिंदगी में लाने की योजना बना रही है।

 

 

Social media star Larry Ingrid: लैरी इंग्रिड एक सोशल मीडिया स्टार है। लैरी इंग्रिड को लोग लैरिसा के नाम से भी जानते हैं। लैरिसा टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और यहां वह अपनी लव लाइफ और पर्सनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें डालते रहती हैं। इंस्टाग्राम पर लैरिसा के 3 लाख 60 हजार फॉलोअर्स हैं।

 

Social media star Larry Ingrid: लैरिसा का कहना है कि वह अपने दोनों पतियों के साथ काफी खुश है। बता दें कि लैरिसा के पहले पति इटालो सिलवा 25 साल के हैं और दूसरे पति जोआओ विक्टर जो कि 18 साल के हैं। लैरिसा को सिलवा से एक बेटी है वहीं जोआओ से एक बेटा है।

बचपन के दोस्त को बनाया दूसरा लाइफ पार्टनर

Social media star Larry Ingrid: द न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, लैरिसा 8 साल पहले वह इटालो सिलवा से मिली थीं। सिलवा ने ही उन्हें सलाह दी थी कि वह अपनी लव लाइफ में किसी दूसरे को ले आएं। फिर क्या था यहीं से उनकी पॉलीएंड्री रिलेशनशिप की शुरुआत हुई।

Social media star Larry Ingrid: पहले पति की सलाह के बाद लैरिसा ने अपने बचपन के दोस्त विक्टर को चुना। लैरिसा ने कहा कि विक्टर को वह बचपन से जानती हैं और विक्टर उसकी मां के घर के पास ही रहते था। विक्टर से लैरिसा ने जब इस बारे में पूछा तो शुरुआत में विक्टर को थोड़ी हिचकिचाहट महसूस हुई। लेकिन, जब तीनों के साथ रहने के लिए एग्रीमेंट हुआ तो वह इस रिश्ते में खुशी.खुशी साथ रहने के लिए तैयार हो गए।

Social media star Larry Ingrid: दोनों पति मिलकर करते हैं घर का काम

लैरिसा ने आगे बताया कि दो पतियों के होने की वजह से उनके मेंटल हेल्थ में काफी सुधार हुआ है। दोनों पति मिलकर घर का काम करते हैं। कोई बर्तन धोता है तो कोई झाड़ू.पोछा करता है। उन्होंने कहा कि डिप्रेशन में जाने के लिए उनके पास अब वक्त नहीं है। उनके दोनों पति उन्हें इतना प्यार करते हैं कि उनको उनके प्यार से फुरसत ही नहीं मिलती।

 

Social media star Larry Ingrid: मुश्किल था घरवालों को मनाना

लैरिसा के दूसरे पति विक्टर बताते हैं कि शुरुआत में इस रिश्ते के लिए उन्हें उनके घरवालों को मनाने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था लेकिन बाद में वह मान गए। वहीं सिलवा ने कहा कि वह और विक्टर इस रिश्ते में काफी सहज महसूस करते हैं।

उन्हें उस वक्त तकलीफ होती है जब कोई तीसरा व्यक्ति लैरिसा के नजदिक आने की कोशिश करता है। उस वक्त तीनों लोग इस मसले पर बातचीत कर इसे सुलझा लेते हैं।

वहीं लैरिसा का कहना है कि वह इस रिश्तें में कभी भी किसी दूसरी महिला को नहीं आने देंगी। लेकिन, उन्होंने तीसरे व्यक्ति को इस रिश्ते में शामिल होने का ऑप्शन रखा है।

 

READ MORE: CG NEWS: डांस टीचर की मौत: कमरे में फंदे पर लटकी मिली लाश, फोन से खुल सकता है राज