Soo Ryun passes away

Soo Ryun passes away: सिनेमा जगत से एक दुखद खबर, मशहूर एक्ट्रेस की मौत

Featured देश-विदेश मनोरंजन

 

Soo Ryun passes away: नई दिल्ली: सिनेमा जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल 29 साल की फेमस एक्ट्रेस पार्क सू रयून का 11 जून को निधन हो गया। बताया जा रहा है कि घर जाते वक्त अचानक वो सीढ़ियों से गिर गई थीं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। लेकिन यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पार्क सू रयून के निधन से उनके फैन्स को गहरा सदमा लगा है। वहीं, सिनेमा जगत में भी शोक की लहर है। एक्ट्रेस का पार्थिव शरीर को Gyeonggi Provincial Medical Center के सुवोन अस्पताल में रखा गया है, उनका अंतिम संस्कार 13 जून को किया जाएगा।

Soo Ryun passes away वहीं, दूसरी ओर पार्क सू रयून की मां ने उनके ऑर्गन्स को डोनेट करने का फैसला लिया है। रिपोर्ट के अनुसार ऑर्गन्स को डोनेट की मां ने कहा है कि ‘सिर्फ उसका दिमाग मरा है, उसका दिल अभी भी धड़क रहा है। दुनिया में कोई तो जरूर होगा जिसको ऑर्गन्स की सख्त जरूरत होगी। उसके माता-पिता होने के नाते हमें ये सोचकर ज्यादा खुशी होगी कि उसका दिल किसी और के पास है और धड़क रहा है।’

 

Soo Ryun passes away: बता दें कि पार्क सू रयून ने साल 2018 में एक्ट्रेस Il Tenore से अपना डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें फाइन्डिंग मिस्टर डेस्टनी, द डेज वी लव्ड, सिद्धार्थ संग अन्य म्यूजिकल में देखा गया। कोरियन शो ‘स्नोड्रॉप’ में उन्होंने काम किया था, इसी शो ने उन्हें पहचान दिलवाई। अपने रोल के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने बताया था कि भले ही उनका रोल शो में काफी छोटा था, लेकिन फिर भी उनका काफी ख्याल सेट पर रखा गया। इसी के साथ उन्होंने उम्मीद जताई थी कि एक्टर Jung Hae के साथ उन्हें दोबारा काम करने का मौका मिलेगा।