Toyota Corolla

Toyota Corolla: बाकी कारों को धूल चटाने आ रहा Toyota Corolla, लुक और एडवांस फीचर्स देख घुम जाएगा दिमाग, कीमत मात्रा इतनी

Featured ट्रेंडिंग देश-विदेश बिजनेस

 

Toyota Corolla: नई दिल्ली: ऑटोमोबाइल सेक्टर (automobile sector)में एक से बढ़कर एक तूफानी कार लांच हो रही हैं. वहीं अब Toyota Corolla बाकी कारों को धूल चटाने जल्द ही मार्केट में आने वाली हैं. इतना ही नहीं लुक और एडवांस फीचर्स देख आपका दिमाग घुम जाएगा। अगर कीमत कि बात करें तो अन्य कारों की अपेक्षा बहुत कम हैं.

 

 

Toyota Corolla
Toyota Corolla

Toyota Corolla: बताया जा रहा है कि मार्केट में हाहाकार मचाने जल्द Toyota Corolla आ रही हैं.रिपोर्ट्स की मानें तो इसे इस साल ही लॉन्च किया जा सकता है जो कई दिग्गज कंपनियों को टक्कर दे सकती हैं। नई 7 सीटर की कीमत की बात करे तो इसकी प्राइस ₹ 16.46 लाख से शुरू होती है और ₹ 20.20 लाख तक जाती है। टोयोटा की 7 सीटर की आने वाले महीने में लांच होने की उम्मीद हैं।

 

Toyota Corolla
Toyota Corolla

Toyota Corolla: बता दें कि टोयोटा किर्लोस्कर मोटर भारत में बहुत जल्द एक 7 सीटर एसयूवी उतारने जा रही है. टोयोटा नए अर्बन क्रॉस हैडर से लेकर नवीनतम इनोवा हाईक्रॉस तक, टोयोटा समय-समय पर नए मॉडल को भारतीय बाजार में लांच कर रही हैं। Toyota अब Corolla Cross 7 Seater SUV को भारत में लांच कर सकती हैं। दरअसल इंडियन ऑटो मार्केट में 7 सीटर SUV की सेल रॉकेट की स्पीड से जोर पकड़ रही है. ऐसे में नई 7 सीटर कोरोला Mahindra XUV700, Scorpio N, और Tata Sfari जैसी SUV को कड़ी टक्कर देने भारतीय मार्केट में उतरेगी।

Toyota Corolla: टोयोटा के लिए बहुत फायदेमंद साबित

 

Toyota Corolla: हाइब्रिड इंजन से मार्केट में मचाएगी ग़दर। दमदार हाइब्रिड इंजन इस सेगमेंट में टोयोटा के लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है. बता दे की इस सेगमेंट अभी तक किसी कंपनी ने हाइब्रिड इंजन के साथ मॉडल पेश नहीं किया हैं. दमदार इंजन होने के साथ कई एडवांस्ड फीचर्स भी देगी इस सेगमेंट में। बता दे की यह अंतरराष्ट्रीय बाजारों में 1.8-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है, लेकिन भारत में कोरोला के नए मॉडल को 2.0-लीटर एनए पेट्रोल इंजन और 2.0-लीटर स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड पेट्रोल इंजन के साथ उतारा जा सकता है. ऐसा ही पावरफुल इंजन इनोवा हाइक्रॉस में मिलता है। इसका पावरफुल इंजन186bhp और 172bhp तक की पावर जेनरेट करेगा।

maxresdefault 8 2

 

 

READ MORE: Tata Nano: रतन टाटा की सोनपरी Tata Nano, ऑटोसेक्टर में मचाया हाहाकार, लक्ज़री लुक देख खरीदने हो जाएंगे मजबूर

 

Toyota Corolla: इन कार को चटाएगी धूल

 

Toyota Corolla: रिपोर्ट के मुताबिक न्यू लॉन्च Corolla Cross का मुकाबला Mahindra XUV700, Scorpio N, और Tata Sfari जैसी SUV से होगा. टोयोटा की नई 7 सीटर कोरोला के बड़े मॉडल को रेगुलर कोरोला से अलग बनाने के लिए सामने की तरह एक बड़ा ग्रिल का इस्तेमाल किया जाएगा, जो इसकी फ्रंट अपील को बढ़ाने में मदद मिलेगा.

 

 

READ MORE: Tata Punch 2023: ऑटोमोबाइल सेक्टर में Tata Punch का जादू, कम समय में कई कंपनियों के कारों को छोड़ा पीछे, इतनी छोटी, फिर भी खरीददारों की होड़