चंदन

कांग्रेस सरकार बनाने युवाओं की होगी निर्णायक भूमिका: चंदन

राज्य-छत्तीसगढ़

 

जीपीएम. आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव की तैयारियों को दृष्टिगत रखते हुए प्रदेश की 11 लोकसभा सीटों में अखिल भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा युवाओं को दायित्व सौंपने के उद्देश्य से नियुक्त किये गये लोकसभा प्रभारियों के तहत प्रदेश के लोकसभा क्षेत्र गौरेला पेंड्रा मरवाही के लिए नियुक्त प्रभारी राष्ट्रीय युवा कांग्रेस सचिव चंदन कुमार राय का प्रथम जिला प्रवास के दौरान जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमन शर्मा के नेतृत्व में जिले के युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों ने गर्म जोशी से स्वागत किया गया।

पीडब्लूडी रेस्ट हाउस में आयोजित इस बैठक में चंदन कुमार राय ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश के युवा कांग्रेस के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता में विगत 9 वर्षों से केन्द्र की सत्ता पर काबिज भाजपा नेतृत्व वाली सरकार के झूठ और वादाखिलाफी को जन जन तक पहुंचाकर सत्ता से बेदखल करने का संकल्प ले लिया है।

 

आने वाले विधानसभा और लोकसभा के चुनाव में युवा शक्ति की भूमिका निर्णायक होगी। आवश्यकता इस बात की है हम अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए पार्टी की मजबूती के लिए अपने बूथ को मजबूत करने की दिशा में कार्य करें। आने वाले समय में प्रदेश और देश में कांग्रेस पुनः सत्ता पर काबिज होगी। बैठक को प्रदेश सचिव आशीष सोनी, जिला महासचिव रवि राय ने भी संबोधित किया ।

इस दौरान प्रमुख रूप से प्रदेश सचिव आशीष सोनी, जिला अध्यक्ष अमन शर्मा, जिला उपाध्यक्ष एवन पाल पैकरा, जिला महासचिव रवि राय, विधानसभा महासचिव अनिल भानू, NSUI जिलाध्यक्ष अनुज ताम्रकार, विक्की वासुदेव, सुरेंद्रप्रताप सिंह, जिला संयोजक निलेश गुर्जर, राहुल तिवारी, कौशल राठौर, शिवा राठौर, शिवांश दुबे, बृजेश सोनकर एवम अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।