Anwar Dhebar ED remand

Anwar Dhebar ED remand: अनवर ढेबर की रिमांड इतने दिनों के लिए अवधि बढ़ी, मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ED ने एक और को किया गिरफ्तार

Featured राजनीति समाचार राज्य-छत्तीसगढ़

 

Anwar Dhebar ED remand: रायपुर। शराब की आड़ में की जा रही मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार अनवर ढेबर (Anwar Dhebar) की रिमांड अवधि बढ़ाने की ED की मांग को अदालत ने स्वीकार कर लिया है। पूछताछ की मियाद ख़त्म होने के बाद आज कोर्ट ने अनवर ढेबर की रिमांड अवधि 5 दिन बढ़ा दी है। इसी बीच ED ने शराब घोटाले के मामले में नितेश पुरोहित उर्फ अप्पू को भी गिरफ्तार करते हुए अदालत में पेश किया। अप्पू से भी पूछताछ करने के लिए ED ने कोर्ट से रिमांड की मांग की।

Anwar Dhebar ED remand: मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही ED की टीम ने नितेश पुरोहित उर्फ अप्पू को गिरफ्तार कर लिया है। पूर्व में गिरफ्तार अनवर ढेबर को रिमांड की अवधि खत्म होने के बाद उसके साथ अप्पू को भी स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया।

Anwar Dhebar ED remand: ED की टीम ने पिछले सप्ताह शराब घोटाले में कारोबारी अनवर ढेबर को गिरफ्तार किया था। इस बीच ईडी ने रायपुर और भिलाई में कुछ और लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की थी। इनमें नितेश पुरोहित भी शामिल था। यही वजह है कि ED ने पुरोहित को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ के लिए उसे भी रिमांड पर मांगा है।