CG Sex Racket

actress sex racket: ये एक्ट्रेस चला रही थी हाई प्रोफ़ाइल सेक्स रैकेट, इतने हजार में होता था सौदा …

Featured देश-विदेश मनोरंजन

 

actress sex racket: मुंबई: मनोरंजन जगत बाहरी दुनिया से जितनी अच्छी दिखती है अंदर से उतनी ही पेचीदा रहती है। एक्टर और एक्ट्रेस बाहरी दुनिया में किस तरह के काम करते हैं ये कोई भी नहीं बता सकता। एक एक्ट्रेस को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल एक्ट्रेस सेक्स रैकेट चला रही थी। पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट को पकड़ा है, जिसमें बड़े पैमाने पर अवैध तरीके से काम किया जा रहा था।

actress sex racket: इस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में एक भोजपुरी एक्ट्रेस को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने छापेमारी के दौरान जिस भोजपुरी एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है, उसका नाम सुमन कुमारी है, वो इस गोरखधंधे में दलाली का काम कर रही थी। फिलहाल पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस को आशंका है कि इस रैकेट के तार काफी लंबे हैं।

 

actress sex racket: पुलिस को सूचना मिली थी कि आरे कॉलोनी के इलाके में रायल पाम होटल में गलत काम किया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस की सर्विस ब्रांच ने वहां दबिश दी। पुलिस ने अपने एक शख्स को कस्टमर बनाकर भोजपुरी एक्ट्रेस सुमन कुमारी के पास भेजा। दोनों के बीच डील हुई। डील के तौर पर एक मॉडल के 50 से 80 हजार रुपये तय किए गए।

actress sex racket: सुमन को दलाली के पैसों के साथ पकड़ा

actress sex racket: पुलिस ने मौके पर ही सुमन को दलाली के पैसों के साथ पकड़ा। बता दें कि कस्टमर्स के लिए पहले से ही वहां मॉडल्स को तैयार रखा जाता था। मौके से पुलिस ने कई लोगों की गिरफ्तारी भी की और 3 मॉडल्स को रेस्क्यू किया। पुलिस ने बताया कि एक्ट्रेस को पैसों की काफी जरुरत पड़ती थी इसलिए वो ऐसी लड़कियों को शिकार बनाती थी जो फिल्मों में आने के लिए संघर्ष कर रही होती थी।

 

 

READ MORE: Indian Railways: करोड़ों यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, ट्रेन में फ्री में मिलेगा खाना!, सिर्फ करना होगा ये काम