airlines flight

airlines flight: 194 लोग थे सवार, यात्री ने खोल दिया फ्लाइट का इमरजेंसी गेट, 650 फीट की ऊंचाई पर, देखें वीडियो

Featured ट्रेंडिंग देश-विदेश

 

airlines flight: नई दिल्ली:साउथ कोरिया की एशियाना एयरलाइंस की फ्लाइट में एक यात्री ने बीच हवा में फ्लाइट का इमरजेंसी एग्जिट गेट खोल दिया. ये घटना लैंडिंग से कुछ देर पहले हुई. उस समय फ्लाइट करीब 650 फीट की ऊंचाई पर थी. यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया है. एशियाना एयरलाइंस इस मामले की जांच कर रही है.

airlines flight: रिपोर्ट के मुताबिक, घटना शुक्रवार की है. एयरबस A321-200 में 6 क्रू मेंबर्स और 194 यात्री सवार थे. यह डोमेस्टिक फ्लाइट राजधानी सियोल से लगभग 240 किमी दक्षिण-पूर्व में डेगू इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड करने वाली थी. रिपोर्ट के मुताबिक, जब फ्लाइट हवा में करीब 200 मीटर (650 फीट) की उंचाई पर थी, तभी इसके इमरजेंसी एग्जिट के पास बैठे एक यात्री ने गेट खोल दिया. साउथ कोरिया की समाचार एजेंसी ‘योनहाप’ ने बताया कि 9 लोग अस्पताल में भर्ती हैं.

 

READ MORE: RAIPUR CRIME: 3 अंतर्राष्ट्रीय विदेशी नागरिक दिल्ली से गिरफ्तार, व्हाटसएप कॉल में महिलाओं से ऐसे करते थे बात…देशभर में करोड़ों रुपए की ठगी

airlines flight: साउथ कोरिया की समाचार एजेंसी ‘योनहाप’ ने घटना का एक वीडियो शेयर किया है. फुटेज में देखा जा सकता है कि बीच हवा में फ्लाइट की इमरजेंसी एग्जिट गेट खुलने से तेज़ हवा से सबकुछ अस्त-व्यस्त होने लगता है. सीट के कवर और यात्रियों के बाल बेतहाशा फड़फड़ा रहे हैं. चीजें गिर रही हैं. कुछ यात्रियों को डर से चिल्लाते देखा जा सकता है.

 

 

READ MORE: CG IPS Transfer: कई पुलिस अधीक्षकों का हुआ तबादला, दुर्ग SP अभिषेक पल्लव यहां भेजे गए, देखें लिस्ट