CG Bus ACCIDENT

CG Bus ACCIDENT: ओवरब्रिज से टकराई बस, 26 यात्री घायल, 2 की हालत गंभीर

Featured राज्य-छत्तीसगढ़

 

CG Bus ACCIDENT:रायगढ़। जिले में एक तेज रफ्तार यात्री बस रेलवे ओवरब्रिज से जा टकराई। हादसे में 26 यात्री घायल हो गए है। वही बताया जा रहा है कि इनमें से 2 यात्री हादसे के बाद नीचे बने रेलवे ट्रैक पर भी जा गिरे। इसके चलते इनकी हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा घरघोड़ा थाना क्षेत्र में हुआ है।

 

CG Bus ACCIDENT:सोमवार सुबह यात्री बस CG 13 एबी 7596 रायगढ़ से घरघोड़ा की ओर जा रही थी। बस सुबह 7.30 बजे से 8 बजे के बीच दर्रीडीपा के पास पहुंची थी। उसी दौरान यह हादसा हो गया है। बताया जा रहा है कि बस तेज रफ्तार में थी। इसके बाद अचानक से ओवरब्रिज से जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि 2 यात्री सीधे नीचे बने रेलवे ट्रैक पर गिर गए। मौके पर चीख पुकार मच गई।

 

 

READ MORE: Nawagarh News: अवैध रूप से संचालित हो रहा है चखना दुकान,  खुले में लग रही शराबियों की महफिल, क्षेत्र में अवैध शराब कोचियों की भरमार,  आबकारी विभाग कुम्भकर्णी नीद में

 

CG Bus ACCIDENT:राहगीरों ने तत्काल एंबुलेंस को बुलाया। जिसके बाद सभी घायलों को घरघोड़ा अस्पताल भेजा गया है। वहां उनका उपचार किया जा रहा है। इनमें से 2 घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। हादसे की सूचना पुलिस को भी दी गई थी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ। घटना के बाद से ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग निकला है। पुलिस ने उसकी तलाश भी शुरू कर दी है।

 

READ MORE: CG sex racket: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, इस हालात में 30 से ज्यादा युवक-युवतियां पकड़े गए, 15 थाना प्रभारियों की टीम ने मिलकर की छापेमारी