Fire in Rajkot Game Zone:

CG CRIME: एसपी दफ्तर के सामने घर में मिली महिला का शव, , हत्या की जताई जा रही आशंका

जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़

 

CG CRIME: कांकेर: शहर में एसपी दफ्तर के सामने घर में एक बुजुर्ग महिला की लाश संदिग्ध हालत में मिली है. मृतिका के शरीर में चोट के निशान भी पाए गए है, जिससे उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस टीम मौके पर फोरेंसिक टीम और डॉग स्कवाड के साथ पहुची है।

 

CG CRIME: शहर में एमजीवर्ड में पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने स्थित घर में बुजुर्ग महिला चम्माबाई 70 वर्ष अपने भतीजे के साथ रहती थी, भतीजा 20 जून को अपने गांव चला गया था. तब से महिला अकेले घर मे रहती थी. 28 जून को भतीजे को पड़ोसियों ने सूचना दिया कि महिला मृत हालात में घर मे जमीन पर पड़ी है. महिला के जबड़े में चोट के निशान है. जमीन पर काफी खून भी बहा पड़ा भी था.

CG CRIME: भतीजे के रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. जगदलपुर से फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है डॉग स्कॉयड की भी मदद लिया गया है। बताया जा रहा है कि महिला के घर का दरवाजा खुला हुआ था और उसकी लाश जमीन पर पड़ी हुई थी, जिससे आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या की गई है।

CG CRIME: फोरेंसिक एक्सपर्ट ने महिला के कान के पास चोट के निशान मिलने की बात कही है और प्रारम्भिक जांच में हत्या की आशंका जताई है।
कांकेर के उपनिरीक्षक अजय साहू ने बताया कि पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है, फिलहाल महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।