Raipur Forgings Private Limited

EXCLUSIVE: रायपुर फोर्जिंग्स प्राइवेट लिमिटेड में सिक्योरिटी गार्ड की मौत, 25 लाख मुआवजे की मांग, कंपनी के मालिक पर धमकाने का आरोप-एक-दो लाख लो…नहीं तो जो चाहे कर लो….

Featured जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़


रायपुर। रायपुर फोर्जिंग्स प्राइवेट लिमिटेड में सिक्योरिटी गार्ड की मौत का मामला सामने आया है। अब परिजन मुआवजे की मांग को लेकर कंपनी के बाहर लोगों के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं मृतक बरेश्वर खरवार के परिजन को 25 लाख मुआवजा देने की मांग की है। इतना ही नहीं कंपनी के संचालक पर धमकी देने का भी आरोप लगाया है।

वहीं मिथलेश दुबे ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुआवजे कि मांग को लेकर कंपनी के मालिक से मिलने गए थे, उन्होंने कहा- एक दो लाख ले लो …नहीं तो जो करना है कर लो…इतना ही नहीं प्रदर्शन करने वालों को कार्रवाई की भी धमकी दे डाली। बताया जा रहा है कि रायपुर फोर्जिंग्स प्राइवेट लिमिटेड के मालिक सुनील केडिया, डब्बू केडिया हैं।

बता दें कि मृतक बरेश्वर खरवार को ट्रक ने कंपनी के अंदर 8 अप्रैल 2023 को चपेट में ले लिया था। जिसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन लोगों का आरोप है कि बरेश्वर खरवार की मौत उसी दिन ही हो गई थी पर आज मौत होने का दावा किया जा रहा है। बता दें कि बरेश्वर खरवार रायपुर फोर्जिंग्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था।

वहीं अब लोगों ने रायपुर फोर्जिंग्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। 25 लाख मुआवजा देने की मांग की जा रही है। अगर मुआवजा नहीं मिलती है तो गेट के सामने धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।

बरेश्वर खरवार परिजनों ने कंपनी पर आरोप लगाया कि मुआवजा देने इनकार किया जा रहा है। आपको बता दें कि, हादसा 8 तारीख शनिवार की घटना है, जिसका इलाज के दौरान आज सुबह मौत हो गई है। मृतक का नाम बरेश्वर खरवार है। अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या बरेश्वर खरवार के परिजनों को मुआवजे कि राशि मिलेगी या नहीं…

 

READ MORE: DC Vs MI : सीजन की पहली जीत पाने के लिए आज मुंबई और दिल्ली के बीच जंग, दोनों टीमों में बड़े बदलाव होना तय